.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : बैनामा करने पर दो पक्षों में भिड़ंत, ईंट-पत्थर चले,फायरिंग में एक घायल

पिता कर रहा था बड़े बेटे को बैनामा छोटी बहु और उसके पक्ष में आये लोगों ने किया विरोध तो हुआ संघर्ष 

आजमगढ़ : सगड़ी तहसील के मुख्य गेट पर रजिस्ट्री आफिस के बाद शुक्रवार को लगभग साढ़े तीन बजे पैतृक संपत्ति एक बेटे के नाम बैनामा करने पर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। दोनों पक्षों के बीच ईंट-पत्थर चलने लगे। इस दौरान एक पक्ष से फायरिंग किए जाने पर गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। बगल में सीओ आफिस में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उठा कर जिला अस्पताल भेजा । साथ ही दो महिलाओं सहित चार को पकड़ कर कोतवाली में बंद कर दिया।
कंधरापुर थाने के चेवता गांव निवासी एक व्यक्ति शुक्रवार को सगड़ी तहसील में रजिस्ट्री आफिस के बाहर अपने बड़े बेटे के नाम पैतृक संपत्ति कर बैनामा करने गया था। साथ में बड़ा बेटा भी था। इसकी जानकारी मिलते ही बैनामा करने वाले व्यक्ति की छोटी बहू दोपहर में रजिस्ट्री आफिस में पहुंच गई और बैनामा रोकने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। विरोध करने पर भी बाहर उसका ससुर और भसुर बैनामा कराने के लिए स्टांप पेपर पर लिखा-पढ़ी करा रहे थे। इतने में विरोध करते हुए छोटू बहू ने अपने नात-रिश्तेदारों को फोन कर बुला लिया। दर्जनों की संख्या में पहुंचे युवक बैनामा करने को लेकर भिड़ गए और दोनों पक्षों के बीच ईंट-पत्थर चलते ही अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान एक पक्ष से तमंचा निकाल कर फायरिंग किए जाने से दहशत फैल गई। इस दौरान पैर में गोली लगने से जीयनपुर कोतवाली के भोपतपुर गांव निवासी 30 वर्षीय उमेश यादव पुत्र रामआसरे यादव लहूलुहान हो कर गिर पड़ा। इसके बाद भी पथराव जारी रही। फायरिंग की आवाज सुनते ही बगल में ही सीओ आफिस से पुलिस के साथ ही सीओ सगड़ी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के पहुंचते ही हमलवार भाग निकले। इस दौरान पुलिस ने गोली लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल के लिए भेज दिया।
सीओ सगड़ी शीतला प्रसाद पांडेय ने बताया कि बैनामे को लेकर दो पक्षों में गोली चलने पर एक युवक के घायल होने पर मौके से दो महिलाओं सहित चार लोगों को पूछताछ के लिए कोतलवाली में लाया गया है। अभी इस संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment