.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

हारने के बाद भी निरहुआ का जज्बा कम नहीं,ट्वीट किया "जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं"

दिनेश लाल ने एक और ट्वीट कर लिखा, 'ना ये देश रुकेगा, ना ये देश झुकेगा, आए तो मोदी ही'

समर्थक ने लिखा शेर  शिकार करने से पहले एक कदम पीछे हटता है दिनेश भैया ज्यादा घबराने की बात नहीं है 

आजमगढ़ : भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने राजनीति में पहली बार अपना कदम रखा लेकिन वो फिसल गए। यूपी की हाईप्रोफाइल सीट आजमगढ़ से निरहुआ ने बीजेपी के टिकट पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा। इसमें वो 2 लाख से ज्यादा वोटों से हार गए।
निरहुआ ने इस लोकसभा चुनाव में 3 लाख 61 हजार 704 वोट हासिल किए। वहीं अखिलेश यादव को 6 लाख 21 हजार 578 मिले। चुनाव हारने के बाद भी निरहुआ का जज्बा कम नहीं हुआ। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'ना ये देश रुकेगा, ना ये देश झुकेगा, आए तो मोदी ही'
निरहुआ ने अपने विरोधियों को जवाब देते हुए लिखा, 'दूर दृष्टी, कड़ी मेहनत, पक्का इरादा, जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं, भारत माता की जय'। निरहुआ के इस ट्वीट के बाद कई लोग उनका समर्थन कर रहे हैं।
एक यूजर ने लिखा, 'दिनेश भाई आप हार कर जीते हो, कौन कहता है, आप हार गए'। वहीं एक और ने लिखा, 'शेर कभी भी शिकार करने से पहले एक कदम पीछे हटता है दिनेश भैया ज्यादा घबराने की बात नहीं है हमारे नजरिया से आपका हार ही सबसे बड़ा जीत है इसके लिए बहुत-बहुत बधाई।'

निरहुआ ने आजमगढ़ की जनता का दिल जीतने की पूरी कोशिश की थी। उन्होंने आजमगढ़ में एग्रेसिव तरीके से चुनाव प्रचार भी किया था। निरहुआ के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों ने भी प्रचार किया था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment