.

.

.

.
.

आजमगढ़ : गोली मारकर युवक की हत्या कर फेंका शव

मेहनाजपुर थाने के रोवांपार गांव में गोली मार कर हत्या कर शव फेंका मिला 

आजमगढ़ : मेहनाजपुर थाने के रोवांपार गांव में गोली मार कर हत्या कर इंटर कालेज के पीछे 27 वर्षीय युवक का शव फेका पाए जाने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर तमंचा और दो जिंदा कारतूस तथा एक खोखा बरामद किया गया। शव को कब्जे में लेकर थाने पर लाई। शाम लगभग पांच बजे परिजनों ने शव की शिनाख्त की।
मेहनाजपुर थाने के शाहपुर गांव निवासी धमेंद्र यादव उर्फ गोलू पुत्र रामनरेश यादव बुधवार की शाम को गांव में ही एक व्यक्ति के लड़के की शादी पर बारात जाने के लिए निकला था। इस बीच रात में ही उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई और शव को घर से लगभग एक किमी. दूर रोवांपार गांव के गांधी इंटर कालेज के पीछे फेक दिया गया। गुरुवार को दोपहर लगभग एक बजे ग्रामीणों ने शव देख कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की भीड़ के बीच शिनाख्त करने की कोशिश की,मगर पहचान न होने पर शव को थाने पर लेकर पहुंची। शाम लगभग पांच परिजनों ने थाने पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की । लगभग साढ़े चार बजे डाग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची। खोती कुतिया घटना स्थल पर मड़रा कर रह गई। देर शाम को परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए अज्ञात पर तहरीर दी।
मेहनाजपुर थानाध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि युवक के सीने में एक गोली लगी है। मौके से एक तमंचा,दो जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया है। ऐसे में मामला संदिग्ध लग रहा है। परिजनों ने हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज करने के लिए अभी लिखा-पढ़ी की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment