.

.

.

.
.

लूट की घटना के दौरान अपने ही साथी की गोली से घायल लुटेरा हुआ गिरफ्तार

लूट के 3 हजार व घटना में प्रयुक्त तमंचा  व 2 जिन्दा कारतूस बरामद हुआ, अन्य की तलाश जारी  

आजमगढ़ : अहरौला थाना पुलिस ने विगत 22 मई को क्षेत्र में हुई लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि अंबेडकर नगर जनपद के जैतपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुरा निवासी शिव शंकर पाठक पुत्र स्व. श्रीराम सुमिरन पाठक अपनी भतीजी पूजा के साथ यूबीआई बैक अहरौला से 29 हजार 500 रूपये निकालकर 22 मई को बाइक से घर जा रहे थे। उसी दौरान अहरौला थाना क्षेत्र के गढ़वा पुल असिलाई रोड के पास दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने रूपया लूट लिया था।
लूट की घटना को अंजाम देने के दौरान विरोध करने पर बदमाशों द्वारा की गयी फायरिंग में उन्हीं का एक साथी घायल हो गया था। इस मामले में अहरौला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने तत्काल घटना के खुलासे का निर्देश दिया था।
मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अहरौला अतीक अहमद ने गोली लगने से घायल लुटेरे को बसही बाजार से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सरदार पुत्र रामकुमार अंबेडकर नगर जनपद के जैतपुर थाना क्षेत्र के कियावपुर रामगढ़ का रहने वाला है। लूट करने के दौरान हुयी धक्का मुक्की में गिरफ्तार लुटेरे को उसके ही साथी द्वारा चलाई गई गोली लग गई थी। पुलिस ने उसके पास से लूट के 3 हजार रूपये व घटना में प्रयुक्त एक अदद देशी तमंचा 315 बोर व 2 अदद जिन्दा कारतूस बरामद किया है । गिरफ्तार लुटेरे ने घटना में शामिल अन्य लोगों की जानकारी पुलिस को दी है जिसके आधार पर पुलिस अन्य लुटेरों की धर पकड़ में लगी है। 


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment