.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

गाजीपुर में कुएं में जहरीली गैस से सगे भाइयों समेत चार की मौत,कोहराम मच गया

नंदगंज के बुढ़नपुर गांव में  प्राचीन कुएं की सफाई के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा 

गाज़ीपुर : जनपद के नंदगंज के बुढ़नपुर गांव में प्राचीन कुएं की सफाई के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आकर दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई। घटना से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
सोमवार सुबह 8 बजे कुछ नवयुवक रमेश राम के अहाते में स्थित कुएं की सफाई में जुटे हुए थे। इसी दौरान 17 वर्षीय पंकज व 22 वर्षीय इंद्रजीत पुत्रगण रमेश राम अपने पुराने कुएं की सफाई करने उतरे थे। उनके पिता जगत पर खड़े होकर सहयोग कर रहे थे। जहरीली गैस की वजह से थोड़े ही देर में पंकज व इंद्रजीत कुएं में बेहोश हो गए। उन्हें बचाने के उद्देश्य से चचेरा भाई 22 वर्षीय मनोज पुत्र रामवृक्ष राम अपने पड़ोसी 18 वर्षीय रामाश्रय पुत्र रामअवतार के साथ उतर पड़े। उन्हें बचाने के चक्कर में वे दोनों भी बेहोश हो गए।ग्रामीणों की सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ी को मौके पर बुलाया। जब तक दमकल विभाग के लोग कुएं के अंदर बेहोश पड़े लोगों को बाहर निकालती तब तक तीन की मौत हो चुकी थी। मनोज राम की सांस चल रही थी। जिसे यूपी-100 डायल की टीम द्वारा तत्काल स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।
घटना से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। मौके पर काफी भीड़ जुट गई। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों के अनुसार कुएं में मौजूद जहरीले गैस की चपेट में आकर लोगों की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment