.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: मोदी को पुनः पीएम बनाने को घर-घर जायेंगे भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता,बैठक में किया मंथन


आजमगढ़: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता युवा मोर्चा पूरी तरह कमर कस लिया है। जिसके क्रम में बुधवार को मड़या स्थित तरूण इन के सभागार में कमीशनरी स्तरीय बैठक मे प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह और विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष गोरखपुर रणजीत राय बड़े, पुरुषार्थ सिंह की मौजूदगी में युवा मोर्चा के जिला पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष एवं उनकी पूरी टीम के साथ मंत्रणा हुई। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कमलेन्द्र नाथ मिश्र मोनू व संचालन महामंत्री संतोष पांडे ने किया। इसके बाद नगर के हरवंशपुर स्थित जिला योजना बैठक सम्पन्न हुई। जिसे सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री हर्षवधर्न सिंह ने चुनाव के मद्देनजर युवा मोर्चा के लोकसभा प्रभारी व विधानसभा संयोजक व सह संयोजक नियुक्ति की घोषणा किया। हर्षवर्धन सिंह ने आगे कहा कि हमें आगामी चुनाव में पिछले चुनाव की भांति इस बार भी युवाओं के कंधो पर मजबूत जिम्मेदारी है। जिसका निर्माण हमारे युवा साथियों के बल पर ही सम्भव है। नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का प्रयास के लिए कार्यकर्ता डोर-टू-डोर जाये और सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाये। इसके अलावा उन्होंने आईटी के गुर के बारे में भी जानकारी प्रदान किया।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष रणजीत राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में सरकार बनाने में युवा मोर्चा की एक महत्वपूर्ण भूमिका है जिसका सही और उचित तरीके से युवा मोर्चा के सभी साथी प्रयोग कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ऐतिहासिक विजय दिलाने का काम करेंगे। मंडल सेक्टर व बूथ स्तर तक पहुंचे और सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम में तीव्र गति लाये।
प्रदेश मंत्री पुरूषार्थ सिंह ने भी युवाओं को दृढ़ संकल्पित होकर आगामी चुनाव में मजबूती से लग जाने के लिए आह्वान किया और गठबंधन को परास्त करने के लिए युवा साथियों को संकल्पित भी किया।
अंत में भाजयुमो जिलाध्यक्ष कमलेंद्र मिश्रा मोनू ने कहा कि भाजयुमो पूरी ताकत झोंक कर आजमगढ़ की दोनों सीटों पर कमल खिलाने का काम करेंगी। जिसके लिए हमारे कार्यकर्ता पूरी तरह कटिबद्ध है।
मऊ के जिलाध्यक्ष जयनील यादव व बलिया पीयूष ने भी पूरे मनोयोग से नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने की हुंकार भरी।
इस अवसर पर इस्माइल फारूकी, चंद्रपाल सिंह, जिला मंत्री शिवेन्द्र राय शिवम् कार्तिकेय सिंह, जितेन्द्र सिंह, अंकुर राय, उज्जवल राय, गोपाल राय, एकलव्य पांडे, वरुण राय, संतोष पांडे, सूर्य प्रकाश सिंह, विवेक सोनकर, राज कुमार चौबे, रजनीकान्त त्रिपाठी , जिला मीडिया प्रभारी व सभी मंडल अध्यक्ष और उनकी पूरी टीम उपस्थित रही।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment