.

.

.

.
.

आजमगढ़ : महिला ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली: ट्रक की चपेट में साइकिल सवार की मौत


आजमगढ़ : अतरौलिया थाना क्षेत्र के भीलमपुर छपरा गांव में गुरुवार की दोपहर को एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।
भीलमपुर छपरा गांव निवासी 48 वर्षीय गीता देवी पत्नी पृथ्वीराज सिंह ने परिवारिक कलह के चलते गुरुवार की दोपहर को लगभग दो बजे पंखे में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद परिजनों ने उसका शव फंदे से लटकता देख सन्न रह गए। परिजनों के रोने की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग आ गए। किसी ग्रामीण ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी। घटना की छानबीन के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृत महिला के दो पुत्री व एक पुत्र हैं।
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कहला सिकंदरपुर गांव के समीप बुधवार की रात को ट्रक के चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृत युवक के चाचा ने ट्रक चालक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।
वहीँ देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कहला सिकंदरपुर गांव निवासी 35 वर्षीय अच्छेलाल राजभर पुत्र गंगा राजभर बुधवार की रात को लगभग आठ बजे बाजार से साइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था। वह गांव के समीप पहुंचा था। उसी दौरान पल्हना के तरफ से आ रहे ट्रक ने साइकिल सवार को धक्का मार दिया। इस दुर्घटना में साइकिल सवार युवक घायल हो गया। घायलावस्था में उसे परिजन लालगंज सीएचसी पर ले गए। वहां से रेफर कर दिए जाने पर परिजनों ने शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान रात में ही उसकी मौत हो गई। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। युवक के मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। मृत युवक के चाचा रमाशंकर राजभर ने ट्रक चालक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी देवगांव कोतवाली में दर्ज करायी है। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment