.

.

.

.
.

आजमगढ़ : अखिलेश यादव 18 को रोड शो के बाद करेंगे नामांकन, बैठोली में होगी जनसभा

जनपद में सपा मुखिया का ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा - हवलदार यादव,सपा जिलाध्यक्ष  

आजमगढ़ : पिता की विरासत संभालने के लिए आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 18 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। कार्यक्रम मिलते ही सपाई कुनबा आगे की तैयारियों में जुट गया है।
तय कार्यक्रम के अनुसार मंदूरी हवाई पट्टी पर अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर लैंड करेगा। यहां से शहर में रोड शो निकाला जाएगा फिर वह नामांकन करने कलेक्ट्रेट पंहुचेंगे । इसके बाद शाम को बैठोली तिराहे पर जनसभा का भी आयोजन होगा। वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में तत्कालीन सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने यहां से लोकसभा चुनाव लड़कर न सर्फ जीत दर्ज की थी बल्कि चुनाव जीतने के बाद मैनपुरी सीट से इस्तीफा देकर आजमगढ़ की सांसदी अपने पास रखी थी।
वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में उनके पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर पिता की विरासत को संभालने के साथ ही पूर्वांचल में पार्टी के अंदर जान फूंकने की कमान अपने हाथ में ली है।
माना जा रहा है कि अखिलेश के आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ने के कारण आसपास की कई सीटों पर सपा को इसका फायदा मिलेगा। अखिलेश यादव 18 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।
वह हेलीकॉप्टर से हवाई पट्टी पर उतरेंगे। यहां से रोड शो के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे। नामांकन के बाद शहर में रोड शो भी निकालेंगे। दोपहर 12:00 बजे के आसपास उनके नामांकन की उम्मीद जताई जा रही है।
इसके बाद अखिलेश यादव शहर के बैठोली तिराहे स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि हाईकमान का कार्यक्रम मिलने के बाद तैयारी शुरू कर दी गई है। जनसभा स्थल पर भी कार्य शुरू हो गया है। जनपद में सपा मुखिया का ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment