.

.

.

.
.

सगड़ी : सम्पूूर्ण समाधान दिवस : 121 मामलों में 05 तत्काल निस्तारित,शेष के समय सीमा में निस्तारण के निर्देश

प्राथमिकता के आधार पर प्रारम्भिक स्तर पर ही जन समस्या का वास्तविक निस्तारण हो - सीडीओ 

आजमगढ़ 05 मार्च-- मुख्य विकास अधिकारी डी0एस0 उपाध्याय की अध्यक्षता में तहसील सगड़ी में सम्पूूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर सीडीओ ने जन समस्याओं के त्वरित एवं गुणवत्तायुक्त निस्तारण करने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि इसमे किसी भी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नही होगी। जन समस्याओं का गुणवत्तायुक्त एवं समयबद्ध निस्तारण शासन की प्राथमिकता है।
इस अवसर पर कुल 121 मामले आये, जिसमे से 05 मामलों का मौके पर निस्तारण किया गया तथा शेष 116 मामलों का निस्तारण निर्धारित समय सीमा के अन्तर्गत करने के निर्देश मुख्य विकास अधिकारी द्वारा संबंधित अधिकारियों को दिए गये। प्राप्त मामलों में राजस्व के 59, पुलिस के 24, विकास के 14, स्वास्थ्य के 01, शिक्षा के 02 तथा अन्य के 21 मामले शामिल हैं।
मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि यदि समस्याओं का निस्तारण प्रारम्भिक स्तर पर ही कर दिया जाए तो जनता को मुख्यालय तक नही जाना पड़ेगा। इसलिए अधिकारीगण प्राथमिकता के आधार पर प्रारम्भिक स्तर पर ही जन समस्या का वास्तविक निस्तारण कर दें।
उन्होने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त हुए मामलों का समय से निस्तारण करना सुनिश्चित करें, इसमंे किसी प्रकार की लापरवाही/शिथिलता क्षम्य नही होगी।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एनपी सिंह, सीएमओ डाॅ0 एके मिश्रा, उप जिलाधिकारी सगड़ी दिनेश कुमार मिश्र, सीओ सगड़ी, तहसीलदार सगड़ी अरविन्द सिंह सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी तथा तहसील के संबंधित कर्मचारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment