.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: प्रसपा लोहिया यूथ ब्रिगेड के प्रदेश महासचिव मिर्जा शाने आलम बेग का हुआ जोरदार स्वागत

नवनियुक्त महासचिव नौजवानों के हक की लड़ाई लड़ने के साथ ही पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे- रामदर्शन यादव 

आजमगढ़: प्रगतिशील समाज पार्टी लोहिया के यूथ ब्रिगेड उत्तर प्रदेश महासचिव मिर्जा शाने आलम बेग का जिले में प्रथम आगमन पर जोरदार इस्तकबाल किया गया। जिले की सीमा से ही यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता सैकड़ों वाहनों के साथ मिर्जा शाने आलम बेग के साथ काफिले के रूप में नगर में प्रवेश किये। भंवरनाथ, करतालपुर, ब्रम्हस्थान, शिब्ली नेशनल कालेज, पहाड़पुर, मुकेरीगंज, पालिटेक्निक चौराहा, आवास विकास, टेढ़िया मस्जिद, कोट चौराहा, डीएवी कालेज, अग्रसेन चौक, दीवानी कचहरी, हरबंशपुर एवं पार्टी कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद रेलवे स्टेशन स्थित पार्टी कार्यालय पर एक सभा का आयोजन किया गया। सभा को सम्बोधित करते हुये मंडल प्रभारी रामदर्शन यादव ने मिर्जा शाने आलग बेग का स्वागत करते हुए कहाकि नवनियुक्त महासचिव नौजवानों के हक व हूकूक की लड़ाई लड़ने के साथ ही पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार व्यक्त करते है कि उन्होने एक संघर्षशील नेता को प्रदेश महासचिव बनाने का काम किया, जिससे पार्टी को मजबूती मिलेगी।
स्वागत से अभिभूत मिर्जा शाने आलम बेग ने सर्वप्रथम शिक्षाविद् अल्लामा शिब्ली नोमानी को श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए कहाकि आज मैं जो कुछ भी हूं, शिब्ली कालेज के बदौलत हूं और पार्टी ने जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है उसको पूरी तन्मयता के साथ निभाऊंगा। नौजवानों के जज्बे को देखकर विश्वास हो गया कि आजमगढ़ में शिब्ली कालेज व छात्र संघ आजमगढ़ में राजनीति की दिशा तय करने का काम करेगा। प्रसपा प्रदेश में बदलाव का मंच तैयार कर रही है, जिससे विरोधी घबराये हुए है। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव व संचालन युवजन सभा के जिलाध्यक्ष कमलाकांत यादव ने किया।
इस मौके पर यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष अतुल यादव आशू, कृष्णा सिंह, शम्स तबरेज खान, कमर कमाल, आनन्द उपाध्याय, मोहम्मद हेलाल, अभिषेक उपाध्याय, दीपक यादव, आशीष यादव, अंगद यादव, आफताब, अहमद फारान, अबू हासिम, अलीम, आदिल, बेलाल आजमी, राविस शेख, शारिक, इरफान, शामू, सुरेन्द्र चौहान सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment