.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : लालगंज में बसपा प्रत्याशी परिवर्तन से आक्रोश में कार्यकर्ता,जारी है विरोध


बसपा ने पूर्व घोषित प्रत्याशी घूरा राम की जगह लालगंज विधायक अरिमर्दन आजाद की पत्नी संगीता को घोषित कर दिया है प्रत्याशी ,विरोध शुरू 

आजमगढ़ : लालगंज लोकसभा के लालगंज विधायक अरिमर्दन आजाद की पत्नी संगीता आजाद को 1 दिन पूर्व बसपा प्रत्याशी बनाए जाने के तुरंत बाद से ही पर क्षेत्र में विरोध शुरू हो गया है। इस परिवर्तन की घोषणा के दिन ही जहां मार्टिनगंज बाजार के औरंगाबाद चौराहे पर ग्राम प्रधान बस्ती कपूरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन किया था वही दुसरे दिन शुक्रवार को नंदाव बाजार में बसपा कार्यकर्ताओं ने संगीता आजाद का पुतला फूंका। जानकारी के अनुसार लालगंज लोकसभा सुरक्षित सीट से इसके पूर्व घूरा राम को बसपा प्रत्याशी बनाया गया था लेकिन कुछ दिन पूर्व उनका टिकट गया और 28 मार्च को लालगंज के एक मैरेज हाल में मुख्य जोन कोआर्डिनेटर घनस्याम खरवार द्वारा एक कार्यक्रम में लालगंज विधायक अरिमर्दन आजाद की पत्नी संगीता आजाद को लोकसभा लालगंज का प्रत्याशी घोषित किया गया जिससे बसपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी है।
इसी मुद्दे को लेकर प्रत्याशी के एलान के दिन ही दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र के सरायमीर नंदाव गंभीरपुर मार्ग पर नन्दाव बाजार में पुतला जलाकर कार्यकर्ताओ ने लोकसभा लालगंज की प्रत्याशी संगीता आजाद का विरोध किया और कहाकि यदि संगीता आजाद को टिकट मिला तो हम कार्यकर्ता उनका विरोध करेगें। इसलियें लालगंज से संगीता आजाद को बसपा प्रत्याशी से हटाए जाय। इस अवसर पर सन्तोष,भूलन राम सरोज , सोनू दिलावर, सर्वेश ,रवि, रामकेश,शमशेर आलम,सचिन ,राहुल,अमित,अर्जुन, आदि कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment