.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

सरायमीर/फूलपुर : रंग मे भंग डालने वालों की खैर नही,पुलिस की आमजन से सहयोग की अपील


होली त्यौहार के मद्देनजर सरायमीर/फूलपुर पुलिस प्रशासन ने की शांति समिति की बैठक 

सरायमीर/फूलपुर (आजमगढ)। लोस चुनाव आचार संहिता व होली पर्व को मद्देनजर रखते हुये सोमवार को जनपद के फूलपुर,सरायमीर थानें परिसर में सीओ फूलपुर रविशंकर प्रसाद की अध्यक्षता मे पीस कमेटी की बैठक की गयी। जिसमे कस्बे व ग्रामींण इलाकों से आये हुये गणमान्य लोगों का अभार प्रकट करते हुये सीओ ने कहा की होली के साथ चुनाव आचार संहिता भी लागू है। खासकर साोशल मिडिया पर किसी भी तरह की कोई पोस्ट बिना शोचे समझे पोस्ट ना करें। अफवाहों से बचे आप के क्षेत्र मे अगर कोई व्यक्ति ऐसा लगे की ये चुनाव व होली के पर्व मे रंग मे भंग डाल सकता है या डुप्लीकेट नोट व शराब के करोबार से जुड़ा है तो मुझे व कोतवाल को तुरंत अवगत करायें आपका नाम शो नही किया जायेगा। इस दौरान कोतवाल शिवशंकर सिंह,समाज सेवी राकेश विश्वकर्मा,संतोस जायसवाल,अजय जायसवाल,राम आशीस,बर्नवाल प्रधान मो सलीम व सोनू आदि कस्बे व ग्रामीण इलाकों से आये हुये लोग मौजूद रहे। दूसरी तरफ सरायमीर थाना प्रांगण में होली को मद्देनजर पीस कमेटी की मीटिंग रविवार की शाम को 4 बजे आयोजित की गई जिसमें संभ्रांत नागरिक गण मौजूद रहे।
क्षेत्र अधिकारी रविशंकर प्रसाद फूलपुर ने कहा की सरायमीर थाना क्षेत्र में 65 स्थानों पर होलिका दहन होता आ रहां है इसके अतिरिक्त कोई भी नई परंपरा नहीं कायम की जाएगी। नई परंपरा करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा की सरायमीर के सभी समुदाय के त्योहार शान्ति पूर्वक सम्पन्न हो चुके है और मैं आप लोगों से आशा करता हूँ की अमन व शान्ति की परंपरा को आगे भी कायम रखेंगे। ग्राम प्राधनो से उनके ग्रामों में सम्पन्न कराया जा रहे होली पर्व संबंधित समस्याओं के प्रति संवाद किया ,जिस पर सभी समुदाय के लोगों ने एक स्वर में बेहतरीन माहौल में त्योहार मनाने का आश्वासन दिया इस कमेटी बैठक की अध्यक्षता तहसीलदार सर्वेश सिंह गौर ने की।
वक्ताओं में प्रमुख लोगों में लईक अहमद सपा नेता,हाफिज वसीम मंजरपत्ति,राम प्रकाश यादव पूर्व चैयरमैन,मो० शाहिद प्रधान बखरा,अमृतलाल,रामेश्वर बरनवाल,सभासद शाहिद,पंकज सिंह प्रधान,असलम टाईगर प्रधान,वसीम अहमद उर्फ पप्पू पेजर आदि उपस्थित रहे।
थानाअध्यक्ष सरायमीर शेर सिंह तोमर ने आए हुए सभी लोगों का धन्यवाद किया व सहयोग की अपील की।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment