.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

समस्त एसडीएम अपने-अपने संबंधित सेक्टर का मैप तथा रूट चार्ट बना लें- जिलाधिकारी

 सभी एआरओ को विभिन्न मजरों में ईवीएम के प्रति मतदाताओं में जागरूकता पैदा करें- डीएम 

आजमगढ़ 14 मार्च-- जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में देर रात्रि कैम्प कार्यालय में लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2019 को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण ढ़ंग से सम्पन्न कराये जाने की प्रक्रिया के अन्तर्गत समस्त संबंधित एआरओ के साथ बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर उन्होने समस्त एआरओ को निर्देशित करते हुए कहा कि विभिन्न मजरों में ईवीएम के प्रति मतदाताओं में जागरूकता पैदा करें तथा तहसील स्तर पर दिव्यांग मतदाताओं के सहायतार्थ हेतु समिति का गठन करें। इसी के साथ-साथ उन्होने यह भी निर्देश दिया कि प्रत्येक मतदेय स्थल पर मतदेय स्थल का नाम, लोक सभा, विधान सभा, आरओ, बीएलओ, सुपरवाइजर आदि सभी संबंधितों के नाम का उल्लेख कराना सुनिश्चित करें।
उन्होने समस्त एसडीएम को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने-अपने संबंधित सेक्टर का मैप तथा रूट चार्ट बना लें।
उन्होने मुख्य विकास अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि अपर पुलिस अधीक्षक के साथ मिलकर बूथों का निरीक्षण करें।
इसी के साथ ही साथ जिलाधिकारी ने मुख्य राजस्व अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि मतदाता सूची से एएसडी वोटर (अबसेन्ट, शिफ्टेड तथा डुप्लीकेट मतदाता) का चिन्हांकन करते हुए मतदाता सूची को सही करें तथा इस कार्य में लेखपालों को भी लगायें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी डी0एस0 उपाध्याय, मुख्य राजस्व अधिकारी हरी शंकर, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी बृजेश चन्द्र श्रीवास्तव, समस्त संबंधित एआरओ उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment