.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: भारद महिला शाखा के होली मिलान समारोह में जाति व धर्म से परे हो लोगों ने लगाए गुलाल

आजमगढ़ : क्या हिन्दू क्या मुसलमान, क्या सिख क्या ईसाई, जाति धर्म से परे लोगों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी साथ ही राष्ट्र की एकता और अखंडता को कायम रखने का संकल्प दोहराया।
नगर अध्यक्ष नीतू मिश्रा ने कहा कि इस पवित्र त्योहार का उद्देश्य सामाजिक असमानता, जातिवाद, छुआछूत, ऊंच-नीच और अमीर-गरीब के बीच का भेदभाव समाप्त करना है। उसी उद्देश्य को आत्मसात करते हुए हम लोगों ने होली मिलन आयोजित किया गया है। जाति धर्म से उपर उठकर जिस तरह से लोगों ने यहां उपस्थिति दर्ज कराई है, उससे साफ हो गया है कि समाज का प्रत्येक तबका राष्ट्रीय एकता, अखंडता और भाईचारे के प्रति प्रतिबद्ध है। श्रीमती सरिता श्रीवास्तव ने कहा कि समारोह में मुस्लिम महिलाओं ने भागीदारी कर समाज तोड़ने वालों को कड़ा संदेश देकर होली के उद्देश्य को सार्थक कर दिया है। त्योहार को जाति धर्म के नाम पर बाटने वालों के लिए यह कड़ा संदेश है।
श्रीमती साधना वर्मा ने कहा कि होली का पर्व हमें समाज को जोड़ने का संदेश देता है।
इस मौके पर श्रीमती वंदिता श्रीवास्तव, यासमीन बेगम, ममता मिश्रा, निधि मिश्रा, रूपम मिश्रा, लाजो, किरन, पुष्पलता बरनवाल, छाया अग्रवाल, अमिता अग्रवाल, प्रतिमा अग्रवाल, प्रज्ञा गोयल, सुकेशनी केसरी, प्रतिमा सिंह, रीतू गुप्ता, विद्या सिंह, कंचन यादव, सीमा सेठ, अल्पना बरनवाल, एकता बरनवाल, आरती गौड़ सहित सैकड़ो महिलाएं उपस्थित रही।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment