.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: भोजपुरी स्टार निरहुआ को आजमगढ़ से मिल सकता है टिकट !

सूत्रों के अनुसार रमाकांत से नाराज सीएम योगी ने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय से बात कर दिलाई पार्टी की सदस्यता !

आजमगढ़: लगता है पूर्व सांसद रमाकांत यादव को सीएम योगी आदित्यनाथ के विरोध की कीमत चुकानी ही पड़ जाएगी । पिछले एक सप्ताह से टिकट की चर्चा में आगे चल रहे रमाकांत के बाद आज ही राजधानी लखनऊ में भोजपुरी स्टार दिनेश लाला यादव निरहुआ के भाजपा ज्वाइन करते ही उनके आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है। घोषणा तो अभी नहीं हुई है लेकिन प्रबल संभावना हैं की पार्टी रमाकांत के विकल्प के रूप में भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को अखिलेश के खिलाफ मैदान में उतारने जा रही है। दिनेश लाल को टिकट मिलने और पूर्व सांसद का टिकट कटने की चर्चा से राजनीतिक सरगर्मी चरम पर पहुंच गयी है।
बता दें कि बीजेपी से बाहुबली रमाकांत यादव का टिकट पक्का माना जा रहा था। कारण कि आजमगढ़ में बीजेपी के पास कोई मजबूत विकल्प नहीं है और रमाकांत यादव ने वर्ष 2014 में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को कड़ी टक्कर दी थी। रमाकांत लगातार दावा कर रहे थे कि मुलायम यादव सत्ता का दुरूपयोग कर चुनाव जीते थे वे अखिलेश को यहां से हरा कर भेजेंगे। सूत्रों की माने तो केंद्रीय नेतृत्व ने उनका टिकट फाइनल भी कर दिया था लेकिन सीएम योगी योगी और राजनाथ सिंह पर उनके द्वारा पहले दिए गए बयान से मामला लटक गया है।
सूत्र तो यहां तक कहते हैं कि सीएम ने ही आनन फानन में फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को पार्टी ज्वाइन करायी और अब टिकट भी दिलाने जा रहे है। वैसे दिनेश लाल का कहना है कि उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया है टिकट का फैसला पार्टी को करना है। इस संबंध में अभी उन्हें जानकारी नहीं है। लेकिन राजनीतिक गलियारे में इसकी जोरदार चर्चा है। वैसे इस बात को बल इस लिए मिल रहा है की दिनेश लाल की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में ली गयी सदस्य्ता के दौरान आजमगढ़ के काफी लोग वहां उपस्थित रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment