.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: नवनियुक्त सपा लोहिया वाहिनी प्रदेश सचिव मो0 मोबस्सीर का पार्टी जनो ने किया स्वागत

आजमगढ़: मो0 मोबस्सीर को समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी का प्रदेश सचिव बनाये जाने पर कलेक्ट्री कचहरी स्थित पार्टी कार्यालय पर भव्य स्वागत किया गया। स्वागत में तमाम नौजवानों ने भागीदारी किया। पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, राजेश यादव गेलवारा, देवनाथ साहू, आशीर्वाद यादव, शिशुपाल सिंह, हाकिम बेग, अमित यादव , शिवम सिंह आदि तमाम नेताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया । मोबस्सीर ने अपने सम्बोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जो जिम्मेदारी दी गयी है उस जिम्मेदारी का पूरी ईमानदारी व निष्ठा से पार्टी को मजबतू करने का काम करूंगा। अखिलेश यादव ही देश में युवाओं के प्रेरणाश्रोत हैं। वही ऐसे नेता हैं जो नौजवानों को पढ़ने-लिखने व नौकरी देने का काम करते हैं और नौजवानों को आगे बढ़ाने का काम करते हैं।
जिलाध्यक्ष श्री हवलदार यादव ने कहा कि आज देश में आपातकाल जैसी स्थिति है। देश की फासिस्ट व प्रतिक्रियावादी सरकार मोदी व शाह के इशारे पर संवैधानिक मूल्यों को खत्म कर संस्थाओं का गलत इस्तेमाल कर देश में दुश्मनी जैसा बर्ताव कर रही हे। लोकतंत्र में इस तरह का विचार और कार्य प्रदेश के विकास में बाधक होता है और देश की एकता व अखण्डता को खतरा पैदा होने लगती है।
भाजपा अंग्रेजों की फूट डालो राज करो की नीति अपनाकर देश में धर्म व जाति के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही है। भाजपा की प्रदेश सरकार घोर जातिवाद में लिप्त है। ऐसी परिस्थितियों में नौजवानों की बड़ी जिम्मेदारी है कि देश का साम्प्रदायिक व सामाजिक माहौल बनाकर ऐसी ताकतों का मूॅहतोड़ जवाब दें और 2019 में उन्हें शिकस्त देने का काम करें।
बैठक की अध्यक्षता स0पा0जिलाध्यक्ष हवलदार यादव व संचालन वेद प्रकाश यादव ने किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment