.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

रुद्रा पॉलिटेक्निक:शत-प्रतिशत रिजल्ट आने पर छात्र-छात्राओं का स्वागत समारोह आयोजित हुआ

मुहम्मदपुर: आजमगढ़ : रुद्रा पॉलिटेक्निक कॉलेज गौरा मेंहनगर का रिजल्ट शत-प्रतिशत होने पर पॉलिटेक्निक में छात्र-छात्राओं का स्वागत समारोह किया गया पॉलिटेक्निक के प्रबंधक दीपक राय ने मेधावी छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया साथ ही साथ शत प्रतिशत परिणाम आने पर पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य शिक्षक एवं छात्र-छात्राओं को बधाई दी है । 
पॉलिटेक्निक के अध्यापकों ने छात्र-छात्राओं को मिठाई खिलाकर उत्साहवर्धन किया कॉलेज के प्राचार्य राहुल राय ने बताया कि कॉलेज के शैलेंद्र विश्वकर्मा ,रत्नाकर राय ,राम लखन यादव ,,दिवाकर ,संजय, आशीष,सुभम सहित दर्जनों छात्र छात्राओं ने 80% से ऊपर अंक प्राप्त किए साथ ही साथ अन्य सभी छात्र-छात्राएं प्रथमश्रेणी से पॉलिटेक्निक की परीक्षा उत्तीर्ण की है उन्होंने इसके लिए पॉलिटेक्निक सभी अध्यापकों एवं छात्र छात्राओं को धन्यवाद ।
शांती सुदामा इंटर अमौड़ा गोसाई की बाजार कॉलेज के संस्थापक सच्चिदानंद राय ने सभी छात्र-छात्राओं के अच्छे अंक से परीक्षा उतीर्ण होने पर बधाई देते हुए कहा कि मैं उम्मीद एवं आशा करूंगा कि रूद्र पॉलिटेक्निक के छात्र-छात्राएं मेहनत व लगन से शिक्षा ग्रहण करें और अपने लक्ष्य को प्राप्त कर अपना मुकाम हासिल करें।
इस अवसर पर मुख्य रूप से आलोक कुमार राय, सूरज प्रकाश राय, एमपी सिंह ,बालमुकुंद राय,आलोक सिंह,अभिषेक राय, यशवंत ,रवि, संतोष कुमार आदि लोग उपस्थित थे

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment