.

.

.

.
.

निजामाबाद :आतंकवाद व पाकिस्तान के राष्ट्रीय ध्वज का पुतला फूंक कर किया विरोध प्रदर्शन

 
समय आ गया है कि पीठ पीछे से वार करने वाले पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाय-अरुण कुमार मिश्रा  

आजमगढ़। भारतीय सैनिकों पर पुलवामा में हुए कायराना हमले के विरोध में मंगलवार को अरूण कुमार मिश्रा के नेतृत्व में निजामाबाद के गौसपुर में आतंकवाद का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये गये। इसके बाद विरोध प्रदर्शन में भारत सरकार से आतंकवाद व पाकिस्तान के खिलाफ कठोर से कठोर कदम उठाये जाने की मांग किया।
डीएवी कालेज के पूर्व अध्यक्ष अरूण कुमार मिश्रा ने कहाकि पुलवामा में भारतीय सैनिकों पर आतंकवादियों द्वारा किया गया हमला निंदनीय है। पाकिस्तान की हमेशा से आदत रही है कि वह सामने से वार नहीं करता, अब वह समय आ गया है कि पीठ पीछे से वार करने वाले पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाय। उन्होने कहाकि पाकिस्तान अपने हरकतों से न कभी बांज आया और न आयेगा। श्री मिश्रा ने केन्द्र सरकार से मांग किया कि आतंकवाद को पनाह देने वाले पाकिस्तान को सबक सीखाने का काम करें, ताकि ऐसे घटना की पुनरावृत्ति ना हो पाये।
इस अवसर पर शिवानंद यादव ग्राम प्रधान, गंगा यादव, जयप्रकाश मिश्रा, राजू यादव, राशिद खां, अजय पांडेय, राहुल, ऋषि, नजमुल, संजय, अतहर, मिलन, प्रिंस, मनीष, अरूण यादव आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment