.

.

.

.
.

नारी शक्ति संस्थान: मौन रख शहीदों को श्रद्धाजंलि दी, पाकिस्तान के खिलाफ नारबाजी हुई

आतंकवाद को जड़ से खत्म करने को सरकार व विपक्ष एक साथ हो ठोस कार्यवाही करे- अर्चना वत्सल 

आजमगढ़: नारी शक्ति संस्थान द्वारा एक श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन संस्थान की संरक्षक विजय लक्ष्मी मिश्रा के हीरापट्टी स्थित आवास पर शुक्रवार को किया गया । जिसमे नारी शक्तियों ने पुलवामा आतंकी घटना की भर्त्सना किया और प्रधानमंत्री से इस हमले का माकूल जबाव देने की अपील किया ताकि फिर से देश के जवानों पर आंख तरेरने वाले ऐसी हिमायत न कर सकें। इसके बाद दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धाजंलि दी गयी और उनके परिवार को दुख सहने की प्रार्थना किया गया। आक्रोशित नारी शक्तियों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद आदि नारे लगाकर अपने गुस्से का इजहार किया।इस दौरान डा पूनम तिवारी ने कहा कि सेना के जवानों पर हुए आतंकवादी हमला काफी निंदनीय है। देश में कहीं भी आतंकवादी हमला होता है तो उसके पीछे पाकिस्तान का ही नाम आता है, क्येंकि आतकवादियों को खाद-पानी देने का काम पाकिस्तान की जमीन से ही किया जाता है इसलिए आतंकवाद को संरक्षण देने वाले पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है। पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धाजंलि देते हुए उन्होने कहाकि देश के जवानों का बलिदान व्यर्थ न जायें सरकार आतंकवाद के खात्मे के लिए कड़ा कदम उठाये।
संरक्षक अर्चना वत्सल ने कहा कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। आतंकवाद पर बहस नहीं होनी चाहिए बल्कि इसे जड़ से खत्म करने के लिए सरकार व विपक्ष को साथ होकर ठोस कार्यवाही करने की जरूरत है। डा वन्दना द्विवेदी ने कहाकि आतंकवाद से भारत ही नहीं पूरा विश्व परेशान हैं, इसलिए पूरे विश्व को एक साथ खड़ाकर होकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ना होगा।
इस अवसर पर रश्मी डालमिया, विद्वुषी अस्थाना, डा नेहा दुबे, पूनम जसपाल सिंह, डा लीना मिश्रा, मंजू उपाध्याय, सुधा तिवारी, अनीता श्रीवास्तव, रिंकी त्रिपाठी, दिव्या पांडेय, अंशु अस्थाना, शिल्पी अग्रवाल, ममता राय, शीला दुबे, सिम्मी कौर आदि नारी शक्तियां मौजूद रही।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment