.

.

.

.
.

जी.डी.ग्लोबल स्कूल: एडुस्पोर्ट्स संस्था द्वारा विभिन्न खेलों का शानदार प्रदर्शन किया गया


अभिभावक मण्डल के समक्ष इस प्रकार के खेलों को सम्मिलित करने का उद्देश्य बच्चों का सर्वांगीण विकास करना है-विधान तिवारी 

आजमगढ़। करतालपुर बाईपास जी.डी.ग्लोबल स्कूल में एडुस्पोर्ट्स संस्था द्वारा अभिभावक मण्डल के समक्ष विभिन्न प्रकार के तकनीकि खेलों का प्रदर्शन कर विद्यार्थियों के जीवन में होने वाले परिवर्तनों को सकारात्मक दिशा में मोड़ने मे भूमिका निभाने हेतु प्रकाश डाला गया। इस कार्यक्रम में कक्षा नर्सरी से आठ तक के समस्त अभिभावकगणों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। एडुस्पोर्ट्स के क्षेत्रीय प्रबंधक संदीप राव ने बताया कि यह संस्था अखिल भारतीय स्तर पर संचालित की जा रही है। इसमें सम्मिलित होने वाले बच्चों को शारीरिक, मानसिक विकास होता है, जिसके फलस्वरुप वे सामाजिक विसंगतियों का बड़ी दृढ़ता से सामना करते है और अपने जीवन में एक सफल इंसान बनते है।
इस अवसर पर एडुस्पोर्ट्स के रीजनल एडवोकेसी मैजेजर श्री सुजा हुसैन एवं रीजनल एकाउंट मैनेजर श्री पंकज तिवारी ने खेल के संबंध में बताया कि आज के चुनौतीपूर्ण माहौल में विद्यार्थियों के लिए इस प्रकार के खेल नितांत आवश्यक है, जिससे न केवल बच्चों का शारीरिक विकास होता है अपितु बौद्धिक विकास भी होता है।
विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री विधान तिवारी ने बताया कि विद्यालय में इस प्रकार के खेलों को सम्मिलित करने का उद्देश्य बच्चों का सर्वांगीण विकास करना है। इस अवसर पर विद्यालय की हेड मिस्टेªस श्रीमती सपना सिंह, खेल शिक्षक आर.बी. यादव, पवन पाण्डेय, सुरभी श्रीवास्तव सहित समस्त शिक्षकगण उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment