.

.

.

.
.

आजमगढ़ : शादी समारोहों की भाग दौड़ में सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

आजमगढ़ : शहर के नरौली चौराहे के पास रविवार की रात में चचेरे भाई की शादी में सामान लेकर जा रहे शहर कोतवाली के कटरा मोहल्ला निवासी बाइक सवार 20 वर्षीय काफी विक्रेता की मौत हो गई। वहीं रौनापार क्षेत्र में सोमवार की भोर में फूफेरी बहन की शादी में शामिल होने जा रहे 28 वर्षीय कपड़ा व्यवसायी की साड़ से टकरा कर मौत हो गई। जबकि दीदारगंज क्षेत्र में शादी समारोह से लौटते समय अनियंत्रित बाइक पलट जाने से 65 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई।नगर कोतवाली के कटरा मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय सागर पुत्र हरिओम के चचेरे भाई की रविवार की रात में शादी थी। शहर हरबंशपुर स्थित एक गेस्ट हाउस में वैवाहिक समारोह का आयोजन था। रात लगभग 11 बजे बाइक से सागर अपने साथी 16 वर्षीय कार्तिक गुप्ता पुत्र महेश के साथ एक महिला के कहने पर सामान लेकर समारोह स्थल पर जा रहा था। इस बीच नरौली चौराहे के पास सामने से आ रहे बाइक सवार से टक्कर हो गई। इस दौरान अज्ञात बड़े वाहन ने सड़क पर गिरे सागर को कुचल दिया ,जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि कार्तिक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौत की सूचना मिलते ही शादी समारोह में मातम छा गया। मृत युवक दो भाइयों में छोटा था और अविवाहित था । वह शहर के मुख्य चौक पर दुकान लगा कर काफी बेचने का काम करता था।
दूसरी तरफ जीयनपुर कोतवाली के जीयनपुर कस्बे के नौसहरा मोहल्ला निवासी 28 वर्षीय अरमान पुत्र नुरूलैन सोमवार की भोर में लगभग पांच बजे बाइक से गोरखपुर जिले के हाटा में अपनी फूफेरी बहन की शादी में शामिल होने जा रहा था। इस बीच रौनापार थाने के काखभार के पास पहुंचते ही अचानक रोड पर साड़ आ गया,जिससे टकरा कर वह गिर पड़ा। तब तक चार चक्का वाहन से कुचल कर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृत युवक की डेढ़ वर्ष पूर्व शादी हुई थी। उसके पास आठ माह का एक पुत्र है। उसकी जीयनपुर चौक पर कपड़े की दुकान है। परिजन एक दिन पूर्व ही शादी समारोह में शामिल होने गए थे। मौत की सूचना मिलते ही रोते-विलखते परिजन घर के लिए चल दिए।
इसी क्रम में जौनपुर जिले के अफसरपुर गांव निवासी 65 वर्षीय वृद्ध छन्नू राम चौरसिया पुत्र धनेश्वर रविवार की रात में शादी समारोह में निमंत्रण कर घर के लिए जा रहा था। इस बीच लगभग 10 बजे दीदारगंज थाने के चितारा महमूदपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर बाइक पलट गई,जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment