.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : सड़क हादसों में मजदूर की मौत, आठ घायल

आजमगढ़ : शहर के रोडवेज के आगे बवाली मोड़ के पास शनिवार की रात में बस के चपेट में आने से बाइक सवार 29 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई। वहीं रौनापार और बिलरियागंज थाना क्षेत्र में भी शनिवार की रात में सड़क दुर्घटना में आठ लोग घायल हो गए।
सिधारी थाने के भदुली गांव निवासी राजेश यादव पुत्र राममवल यादव शनिवार की रात लगभग नौ बजे किसी रिश्तेदार के यहां से बाइक से घर लौट रहा था। रोडवेज आगे बवाली मोड़ के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे बस के चपेट में आया गया,जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत युवक मजदूरी करता था। उसके पास दो पुत्र और एक पुत्री है। मौत से परिजनों में कोहराम मचा रहा।
दूसरी तरफ महराजगंज थाने के जमीलपुर गांव में एक व्यक्ति के निधन पर शनिवार को गांव के लोग ट्रैक्टर से मऊ जिले के दोहरीघाट पर अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे। अंतिम संस्कार कर शनिवार की रात लगभग आठ बजे अज्ञात वाहन से टकरा जाने पर ट्रैक्टर ट्राली पर सवार जमीलपुर गांव निवासी 35 वर्षीय दिनेश पुत्र सुक्खू, 40 वर्षीय भोला पुत्र नीबू लाल,70 वर्षीय मिश्री पुत्र मोतीलाल, 45 वर्षीय रामनेवास पुत्र दुखरन,60 वर्षीय खुरचुन पुत्र रामफेर घायल हो गया। घायलों को बिलरियागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया,जहां प्राथमिक इलाज के बाद रात में ही सभी घर चले गए।
इसी क्रम में बिलरियागंज थाने के शहाबुद्दीनपुर गांव के पास शनिवार की रात लगभग नौ बजे अनियंत्रित बाइक के खाईं में पलट जाने से तीन युवक घायल हो गए। घायल 30 वर्षीय पिंटू माली पुत्र राजू जौनपुर जिले के शाहगंज, 18 वर्षीय साहवाज पुत्र हसनैल बिलरियागंज थाने के सलेमपुर और 20 वर्षीय गुड्डू पुत्र कपिलदेव खरगपुर गांव का निवासी है। तीनों एक ही बाइक से जिला मुख्यालय से बिलरियागंज जा रहे थे। घायलों में पिंटू की हालत गंभीर होने पर बिलरियागंज सीएचसी से डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment