.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: कुंभ मेले में विश्व हिन्दू परिषद के भंडारे के लिए एकत्र खाद्यान्न प्रयाग राज भेजा गया

आजमगढ़: कुंभ मेले में विश्व हिन्दू परिषद के शिविर में चलने वाले भंडारे के लिए जनपद से एकत्र खाद्यान्न को प्रयाग राज के लिए भेजा गया। यह खाद्यान्न प्रखण्ड के कार्यकर्ताओं द्वारा इकट्ठा किया गया था।
विश्व हिन्दू परिषद के कार्याध्यक्ष रामकृष्ण मिश्र एडवोकेट ने बताया कि कुंभ मेले में विश्व हिन्दू परिषद का शिविर सेक्टर 14 झूसी ओल्ड जीटी रोड पर आवंटित किया गया है। शिविर में 4 प्रकार का भंडारा साधू-संतों का भंडारा, दक्षिण भारतीय बंधुओं का भंडारा व कार्यकर्ताओं का भंडारा चलता है। इसके अलावा अनवरत् मेला दर्शनार्थियों के लिए सीता रसोई चलती है। उन्होने बताया कि इस भंडारे में प्रतिदिन लगभग 25-30 हजार लोगों का भोजन डेढ़ माह तक बनता है। कुंभ मेले में शिविर की अन्य व्यवस्थाओं के लिए धन संग्रह भी किया जा रहा है। संगठन की योजना के अनुसार जिस क्षेत्र में कुंभ लगता है उसी क्षेत्र से कार्यकर्ताओं द्वारा शिविर की समस्त व्यवस्थाएं की जाती है। जिसके क्रम में को विश्व हिन्दू परिषद आर्यम्गढ़ से भारी मात्रा में एकत्र गेहूं, चावल, दाल, आटा, चीनी आदि खाद्य वस्तुओं को प्रांत संगठन मंत्री प्रदीप की देखरेख में ट्रक के माध्यम से प्रयाग राज भेजा गया।
इस मौके पर राकेश दूबे, सतीश राय, संतोष गुप्ता, सूरज निषाद, डा राजेश, गौरव, रघुवंशी, गजेन्द्र सिंह, गौतम सेठ, अंकू गौतम सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment