.

.

.

.
.

जहानागंज : ट्रक की चपेट में आने से एक वृद्ध किसान की मौत,दो घंटे तक सड़क किया जाम

एसडीएम व सीओ के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ

जहानागंज :आजमगढ़ : जहानागंज थाना क्षेत्र के टेल्हुआ गांव के समीप गुरुवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से एक वृद्ध किसान की मौत हो गई जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने किसान ले शव को चिरैयाकोट-खरिहानी मुख्य मार्ग पर रखकर दो घंटे तक सड़क जाम कर दिया। मौके पर पंहुचे एसडीएम व सीओ के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ।
जानकारी के अनुसार टेल्हुआ गांव निवासी 60 वर्षीय शंकर यादव पुत्र स्व. घुरहू यादव खेती बारी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। वह गुरुवार की सुबह लगभग आठ बजे घर से अपने खेत पर काम करने के लिए जा रहा था। बताया जा रहा है की वह सड़क पार कर रहा था कि उसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से गाड़ी समेत फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल वृद्ध को परिवार के लोग अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मौत की खबर जब परिजनों को हुई तो उनकी चीख-पुकार से गांव में कोहराम मच गया।
वहीँ दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को चिरैयाकोट-खरिहानी मुख्य मार्ग पर रखकर चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम की खबर पाकर मौके पर एसडीएम सदर व सीओ सदर मोहम्मद अकमल खान मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंच गए। उनके आश्वासन पर दो घंटे बाद जाम समाप्त हो गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । इस घटना के संबंध में मृत किसान के पुत्र ने जहानागंज थाना में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृत किसान के तीन पुत्रियां व एक पुत्र हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment