.

.

.

.
.

आजमगढ़: जी.डी.ग्लोबल स्कूल में बडे़ ही धूमधाम से मनाया गया 70वाँ गणतंत्र दिवस

आजमगढ़। देश का 70वाँ गणतंत्र दिवस करतालपुर स्थित जी.डी.ग्लोबल स्कूल में बडे़ ही धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में ध्वजारोहण विद्यालय के प्रबंधक श्री गौरव अग्रवाल, निदेशिका श्रीमती स्वाती अग्रवाल ने विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री विधान तिवारी के साथ किया। उसके पश्चात् विद्यालय के चारों सदन के छात्र-छात्राओं ने अपने-अपने सदन के प्रतीक ध्वज के साथ परेड किया और तिरंगे को सलामी दी। कार्यक्रम में विद्यालय के नन्हें-मुन्हें बच्चों ने शहीदों की शहादत को नमन करते हुए रंगमंचीय कार्यक्रम प्रस्तुत किए। गणतंत्र दिवस के इस अवसर पर कार्यक्रम की प्रस्तुति विशेष रुप से विद्यालय के वीनस हाउस द्वारा आहूत की गई जिसमें सदन के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
इसी श्रृंखला में अंतर्सदनीय गायन प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। इस गायन प्रतियोगिता के निर्णायक मण्डल के रुप में सपना सिंह, विभा तिवारी तथा जी के त्रिपाठी मौजूद रहे। जिसमें मार्स हाउस ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, द्वितीय स्थान पर वीनस हाउस तथा तृतीय स्थान पर नेप्च्यून हाउस विजेता रहा।
कार्यक्रम समापन के अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक ने प्रतिभागी छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए गणतंत्र दिवस की महत्ता पर अपने विचार व्यक्त किए। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने कहा कि यह दिन हमारे महान भारत के गौरवपूर्ण इतिहास व उज्ज्वल भविष्य की निशानी है। उक्त अवसर पर विद्यालय की उप-प्रधानाचार्या श्रीमती मधु पाठक, प्राध्यापिका श्रीमती सपना सिंह एवं विद्यालय के समस्त शिक्षकगण, छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment