.

.

.

.
.

आज़मगढ़: विश्वविद्यालय के लिये 8वें दिन भी क्रमिक अनशन जारी

आज़मगढ़: जनपद में राज्य आवासीय विश्वविद्यालय की मांग को लेकर युवा व प्रबुद्धजन शुक्रवार को 8वें दिन भी अनशन पर डटे रहे। विश्वविद्यालय की मांग को समर्थन देने के लिये विभिन्न संगठनों के लोग अनशन पर पँहुचे।
अनिश्चित कालीन क्रमिक अनशन सभा को संबोधित करते हुए वरिष्ठ समाजसेवी कमला सिंह ने कहा कि आज़ विश्वविद्यालय आज़मगढ़ की सबसे बड़ी मांग है। हरैया ब्लॉक लाल बहादुर शास्त्री ने कहा कि विश्वविद्यालय के लिये जनपवासी कमर कस चुके हैं। सरकार को आज़मगढ़ में विश्वविद्यालय देना ही होगा। दीवानी बार एसोसिएशन के मंत्री वीरेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय के मुद्दे पर हम सब प्रबुद्ध जन को एकजुट होना होगा। समाजसेवी संध्या सिंह ने कहा कि सरकार की उदासीनता के चलते जनपदवासियों को विश्वविद्यालय के लिए अनशन करना पड़ रहा है। दीपक रानी ने कहा कि हम युवा विश्वविद्यालय लेकर रहेंगे। कर्मचारी नेता गुलाब राय ने कहा कि विश्वविद्यालय के मुद्दे पर सभी राजनीतिक दलों को राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर प्रयास करना होगा। छात्रनेता अमित कुमार सिंह ने जनपद के युवाओं को अनशन में सम्मिलित होने का आह्वान किया।
अनशन पर अरुण कुमार पाण्डेय, उपेन्द्र सिंह, दयाशंकर मिश्रा, सौरभ उपाध्याय, दशरथ राय, अवध उपाध्याय, सच्चिदानंद राय, राजबहादुर राय, संतोष कुमार पाठक, आशुतोष सिंह, अनमोल निषाद, कृष्ण मिश्रा, पीयूष सिंह, सुभाष चन्द्र उपाध्याय, सत्यजीत श्रीवास्तव, चंद्रगुप्त राय, रवि यादव, सौरभ यादव, रूदल सोनकर, अमित कुमार सिंह, नजीर अहमद मंसूरी, अश्विनी चौहान, प्रणव उपाध्याय, शिवबोधन उपाध्याय, राकेश गांधी, डॉ0सुजीत भूषण, दीपू खरवार आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment