.

.

.

.
.

आजमगढ़: बसपा-सपा के गठबंधन का निर्णय ऐतिहासिक -अरविन्द कुमार,जिलाध्यक्ष,बसपा

आजमगढ़: बहुजन समाज पार्टी की बैठक जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार की अध्यक्षता में शनिवार को जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई। जिसमे आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बसपा-सपा के गठबंधन पर कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाकर निर्णय का स्वागत किया।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों से आमजन त्रस्त है। जिसको सबक सिखाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री व पार्टी प्रमुख मायावती ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए बसपा-सपा के गठबंधन का ऐतिहासिक निर्णय लिया है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को मजबूत बनाते हुए कार्यकर्ता एकजुट होकर अभी से कमर कस लें ताकि चुनाव में गठबंधन को अधिकाधिक सीटें मिले और देश में समता मूलक समाज की स्थापना हो सके।
जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने आगे बताया कि 15 जनवरी को बसपा प्रमुख मायावती का 63वां जन्मदिन जो जनकल्याणकारी दिवस के रूप में पार्टी द्वारा नगर के कलेक्ट्रेट के सामने स्थित अम्बेडकर पार्क में धूमधाम से सुबह 10 बजे से मनाया जाना सुनिश्चित हैं। उन्होंने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अपील किया कि जन्मदिन कार्यक्रम में भारी संख्या में पहुंचकर समारोह को सफल बनाने का कार्य करें।
इस अवसर पर लालगंज विधायक मा. अरिमर्दन आजाद उर्फ पप्पू आजाद, मुख्य जोन इंचार्ज मा.हरिश्चन्द गौतम विनेद चौहान, सुनील कुमार, जिला सचिव रामपाल ठाकुर, राजकुमार, चेतई राम, चन्द्रभूषण,अमरनाथ, डा राजाराम राजभर, अमरनाथ, रामनरायन भारती, बलराम भारती, ओंकार शास्त्री, शंकर बौद्ध, बालाजी, रामजीत चौहान, शशिभूषण लाल, जयप्रकाश, अशोक चौधरी, तारकेश्वर, महेन्द्र प्रसाद, लाले, चन्द्रशेखर, नरेश, डा अजय, मनोज पांडेय, राशिद अहमद, गरीबराव रसिया, पल्टन राम, अजय कुमार, विमलकुमार, श्रीकृष्ण शास्त्री, सुभाष प्रधान, अवनिश्वर, रामकेवल, सेचू राम, गनपत राजभर, जयचंद चौहान, डा कोमल भारत, श्रीराम सहित भारी सख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment