.

.

.

.
.

मुबारकपुर :मनचले युवक ने घर में अकेली रही मूक बधिर किशोरी से किया दुष्कर्म,मुकदमा दर्ज

मुबारकपुर थाने के एक गांव में सात दिन पूर्व हुई थी घटना,पंचायत विफल रही तो थाने पंहुची तहरीर  

आजमगढ़ : मुबारकपुर थाने के एक गांव में सात दिन पूर्व घर में अकेली मूक बधिर किशोरी के साथ बलात्कार की घटना सामने आयी है , शनिवार को थाना पुलिस ने किशोरी की माँ की तहरीर पर एक नामजद पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किशोरी का मेडिकल परिक्षण की कार्यवाही आरम्भ कर दी है । 
मिली जानकारी के अनुसार मुबारकपुर थाने के एक गांव की 17 वर्षीया किशोरी मूक बधिर है। 21 दिसंबर की रात लगभग आठ बजे किशोरी की मां घर पर नहीं थी। इस बीच गांव का ही एक मनचला युवक घर में घुस गया और किशोरी का मुंह बंद कर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। तब तक किशोरी की मां धमक पड़ी। इतने में युवक घर से निकल कर भाग गया। किशोरी अपनी भाषा में इशारा कर अपने साथ हुई घटना को बताते हुए रो पड़ी । इतने में आस-पास के लोग जुट गए। बताया जा रहा है की गांव में ही कुछ लोग आरोपी युवक को बचाने के चक्कर में समझौता कराने के प्रयास में जुट गए। इसे लेकर गांव में पंचायत हुई जहाँ समझौता न होने पर पीड़िता की मां ने शुक्रवार को मुबारकपुर थाने में तहरीर दी।
मुबारकपुर थानाध्यक्ष मंजय सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर सीताराम पुत्र दुर्ग विजय निषाद के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment