.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

आजमगढ़:अटल जी की जयंती पर भाजपा नेता अखिलेश मिश्र ने रक्तदान कर मरीजों में किया फल वितरण


देश सेवा और सर्वजन कल्याण की राजनीति कैसे करते हैं यह अटल जी ने सिखाया::अटल जी के व्यक्तित्व व कार्यों की प्रशंसा विपक्ष के नेता भी करते हैं- अखिलेश मिश्र गुड्डू 

आजमगढ़ : पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू के नेतृत्व में राजकीय चिकित्सालय सदर में मरीजों को फल वितरित किया गया और कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। सदर अस्पताल में रक्तदान करने वालों में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू, डॉ शयाम नारायण सिंह , राकेश सिंह ,सदर विधानसभा के विस्तारक शशिकांत, नगर अध्यक्ष विनय प्रकाश गुप्त, सेक्टर संयोजक विनीत सिंह गौतम, नवनीत गुप्ता, पिंटू सिंह आदि लोग शामिल रहे।
इस अवसर पर अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने कहा कि माननीय अटल जी हम सब के प्रेरणा स्रोत हैं, उनके व्यक्तित्व और उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा विपक्ष के नेता भी करते हैं। भारत माता की सेवा और जनकल्याण के लिए ईमानदारी पूर्वक राजनीति कैसे की जाती है यह हमें अटलजी ने सिखाया।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा घनश्याम पटेल ने कहा कि अटलजी देश के उन महापुरुषों में से एक है जिनका सम्मान उनके विरोधी पार्टी के लोग भी करते थे। उनके प्रधानमन्त्री कार्यकाल में भारत ने विकास की जो नींव रखी गई थीं उनके द्वारा बताए गये रास्ते पर चलते हुए माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आज भारत तीव्र गति से विकास कर रहा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment