.

.

.

.
.

आजमगढ़: तीन थाना क्षेत्रों में अलग अलग दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत

आजमगढ़: जनपद के तीन थाना क्षेत्रों में अलग अलग दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना में अहरौला थाना क्षेत्र में बुधवार को अनियंत्रित गन्ना लदे ट्रैक्टर में फंस कर गन्ना ठेकेदार की मौत हो गई। वहीं पवई थाना क्षेत्र में ट्रक के चपेट में आने से 55 वर्षीय अधेड़ मोपेड सवार किसान की भी मौत हो गई। जबकि कंधरापुर क्षेत्र में अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाइक सवार 38 वर्षीय युवक की मौत हो गई।अहरौला क्षेत्र में शाहजहांपुर जिले के खुटार थाने के जादवपुर गांव निवासी 32 वर्षीय आरिफ पुत्र सलीम गन्ने की ढुलाई का ठेका ले रखा है। गन्ना तौल केंद्र अहरौला मड़ना पर बुधवार की सुबह लगभग आठ बजे ठेकेदार आरिफ गन्ना लदी ट्राली के सामने दो लोगों के साथ खड़ा था। इस बीच खड़े ट्रैक्टर का इंजन अपने आप ढलान पर नीचे उतरने लगा। इस दौरान आरिफ ट्राली और इंजन के बीच में फंस कर घायल हो गया। आनन -फानन में उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई । एंबुलेंस से वापस उसका शव अहरौला तौल केंद्र पर लाया गया, जहां पर उसके अंडर में काम कर रहे सैकड़ों मजदूर जुट गए। तब तक ट्रैक्टर लेकर चालक भाग गया था। गन्ना लदी ट्राली उसकी पकड़ी गई । सूचना मिलने पर लगभग दो घंटे बाद पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत ठेकेदार पिछले तीन वर्ष से चीनी मिल सठियांव और अंबेडकर नगर की चीनी मिल को गन्ने पहुंचाने का ठेके पर काम करता था।
दूरी तरफ पवई थाने के भरचकिया गांव निवासी 55 वर्षीय किसान बाबूलाल उर्फ ठाकुर प्रसाद पुत्र सोबरन मौर्य बुधवार को दोपहर में जौनपुर जिले के बीबीगंज बाजार में मोपेड की सर्विसिंग कराने के लिए जा रहा था। इस बीच मित्तूपुर-पवई मार्ग पर गद्दोपुर गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर लगने से मोपेड सवार बाबूलाल गिर पड़ा और ट्रक के चक्के के नीचे गया,जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौत होते ही ग्रामीणों ने भाग रहे ट्रक चालक का पीछा कर घेर लिया और उसे पकड़ लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चालक सहित ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मौत की सूचना मिलते ही भरचकिया गांव में परिजनों में कोहराम मच गया।
वहीँ कंधरापुर थाने के सोहारी गांव निवासी 38 वर्षीय विजयी पुत्र चंद्रधारी मौर्य बुधवार की शाम लगभग पांच बजे बाइक से घर जा रहा था। इस बीच कंधरापुर बाजार में अज्ञात वाहने के चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह मुंबई में प्राइवेट कंपनी में काम करता था। हाल ही में मुंबई से घर आया था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment