.

.

.

.
.

मार्ग दुर्घटनाओं में 05 वर्षीय बालक समेत 02 की मौत, दम्पति समेत 03 गंभीर

आजमगढ़ :अलग अलग सड़क हादसों में मासूम बालक की जहाँ ट्रेक्टर ट्रॉली के चपेट में आने से मौत हो गयी वहीँ बाइक सवार उसका मामा गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी दुर्घटना में मेला देख कर वापस लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। अन्य घटना में बाइक सवार दम्पति की जीप से टक्कर में पति -पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।अतरौलिया थाने के पलयां गांव निवासी बालक अंश(०5 ) पुत्र श्यामकेर राजभर का ननिहाल कप्तानगंज थाने के लहरपार गांव में है । अंश अपने घर से मामा महेश (28) के साथ बाइक से रविवार की दोपहर में अपने ननिहाल लहरपार गांव आ रहा था । बूढ़नपुर-अहरौला मार्ग पर एकडंगी गांव के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से बाइक को धक्का लग गया जिसमें अंश गिर कर ट्राली के पहिये के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब कि उसका मामा महेश गंभीर रूप से घायल हो गया । सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल महेश को कोयलसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया,जहां हालत हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । ट्रैक्टर सहित चालक फरार हो गया था । पुलिस ने मृत बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।बालक की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
दूसरी घटना में गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मंगरावा रायपुर गांव निवासी तौफीक अहमद(35) पुत्र हबीबुल्लाह शनिवार की देर रात बिंद्रा बाजार से मेला देख कर घर लौट रहा था की बहोरापुर गांव के पास पहुंचते ही वह अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मौके से चालक वाहन सहित फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम भेज दिया।
मुबारकपुर थाना क्षेत्र के टुनटुन मोड़ पर रविवार की दोपहर बाइक सवार दंपती को सामने से आ रही जीप ने टक्कर मार दी जिसमें दोनों पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुबारकपुर लाया गया जहां से स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया ।
जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर जिले के कृष्णा राजभर का विवाह मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नैठी गांव निवासी हरी राजभर की पुत्री संजना से हुई है ।कृष्णा राजभर इस समय ससुराल आया हुआ था और रविवार को अपनी पत्नी संजना व साली रेखा को बाइक द्वारा लेकर मुबारकपुर आ रहा था कि टुनटुन मोड़ के पास सामने से आ रही जीप ने टक्कर मार दी जिसमें कृष्णा 32 व संजना 29 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि रेखा बाल बाल बच गई।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment