.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

मुबारकपुर : रिटायर वृद्ध लाइनमैन का शव खेत में मिला,हार्ट अटैक की आशंका,शव पीएम में

आजमगढ़ : मुबारकपुर थाने के मुहब्बतपुर गांव के पास गन्ने के खेत में गुरुवार को दोपहर में रिटायर वृद्ध लाइनमैन का शव मिलने से सनसनी फैल गई। खेत में शव देखते ही ग्रामीण जुट गए। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। ग्रामीण जहां हत्या की आशंका जता रहे थे तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जहानागंज थाने के अच्चलपुर गांव निवासी 70 वर्षीय रामबदन यादव पुत्र स्व.जंगल यादव बिजली विभाग से लाइनमैन पद से रिटायर हो गए थे । गुरुवार को सुबह लगभग 11 बजे गांव के एक युवक के साथ बाइक से विकास भवन स्थित बैंक से पैसा निकालने के लिए घर से निकले थे । इस बीच लगभग 12 बजे रास्ते में मुबारकपुर थाने के मुहब्बतपुर गांव के पास मुख्य रोड से लगभग सौ मीटर की दूरी पर गन्ने के खेत में उनका शव पाया गया। ग्रामीणों ने शव देखते ही शोर मचाना शुरू कर दिया और शव को बाहर निकाला। जबकि साथ का युवक लगभग पांच सौ मीटर की दूरी पर जमुड़ी बाजार में एक ढाबे पर बैठा मिला । शोर सुन कर वह भी भागा हुआ घटना स्थल पर पहुंचा। इस बीच परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान ग्रामीण मृत वृद्ध के मुंह से झांग आने पर हत्या की आशंका जता रहे थे। परिजन बिना पुलिस को सूचित किये शव ले जाने प्रयास किये लेकिन तब तक ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी थी । इस पर मुबारकपुर थाने के साथ ही सिधारी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृत व्यक्ति के साथ के युवक से मौके पर पहुंचे मुबारकपुर थाने के एसआई देवेंद्र कुमार ने पूछताछ की,तो उसने बताया मृत वृद्ध को बैंक लेकर जा रहा था। जमुड़ी में बाइक रोकवा कर शौच करने के लिए चला गया था। इस बीच गन्ने के खेत में उनकी मौत हो गई। जबकि ग्रामीणों का कहना था कि गन्ने के खेत से शव को उन्होंने बाहर निकाला ।
मुबारकपुर थानाध्यक्ष मंजय सिंह ने बताया कि वृद्ध को परिजन रिश्तेदारी में लेकर जा रहे थे। इस बीच रास्ते में हार्ट अटैक से मौत हो गई। बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद भी मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment