.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

वेदांता हॉस्पिटल ने बाढ़ क्षेत्र में मेडिकल राहत शिविर लगा ग्रामीणों को पंहुचायी मदद

दो मेडिकल कैंप आयोजित कर 700 से ज्यादा ग्रामीणों की निशुल्क जांच कर दवाएं दी गयी 
आजमगढ़ : नगर के लच्छीरामपुर स्थित वेदांत हॉस्पिटल की तरफ से रविवार को बाढ़ पीड़ितों के स्वास्थ्य जांच के लिए मेडिकल कैंप -जनपद के हाजीपुर देवारा खास, भदौरा ढाला के पास मेडिकल राहत शिविर लगाया गया था, जिसमें लगभग 165 से 175 बाढ़ पीडितों मरीजों के स्वास्थ्य की जांच के साथ-साथ मुफ्त में दवाईयां भी दी गयीं ! इसी क्रम में बुधवार को भी पुनः मेडिकल राहत शिविर कैंप का आयोजन बाढ़ पीडितों के स्वास्थ्य की जांच के लिए आयोजित किया गया । जिसका 500 से ज्यादा ग्रामीणों ने लाभ उठाया।
वेदांता हॉस्पिटल के प्रबंधक ने बताया कि कैंप में बाढ़ पीडितों के स्वास्थ्य की जांच के साथ-साथ मुफ्त में दवाईयां भी दी गयीं । कैंप में आये सभी लोंगों ने जांच कराई। चिकित्सकों की टीम ने शिविर में आये सभी लोगों का निशुल्क जांच, परामर्श और दवा दी। चिकित्सकों ने सिर दर्द ,सर्दी ,खासी, बुखार, डायरिया, त्वचा संबंधित समस्याओं का इलाज किया तथा इन बिमारियों से बचने का उपाय भी बताए। जिसमें लगभग 500 से 550 बाढ़ पीडितों मरीजों के स्वास्थ्य की जांच के साथ-साथ मुफ्त में दवाईयां भी दी गयीं। इस राहत शिविर के सफल आयोजन में ग्राम प्रधान श्री पल्टन यादव जी , महा प्रधान भाने यादव,छोटे लाल निसाद , गुड्डू यादव , मोदी यादव एवं अन्य ने सहयोग किया ।राहत शिविर में अब तक शिला ,उर्मिला , राज बहादुर , भीम , बैरागी , सिरपती, लीलावती ,दीपक ,राम सिंगार सहित लगभग 500 से 550 का इलाज किया गया ।
इस कार्यक्रम के दौरान हॉस्पिटल के सह प्रबंधक विशाल जायसवाल एवं ऋत्विक जायसवाल के साथ - साथ , डॉ वीरेन्द्र यादव, डॉ राकेश यादव , पंकज यादव , शेरू सिंह सहित अन्य टीम मेम्बर्स सूरज सिंह, पूजा जायसवाल , देवमती, करिश्मा , सुषमा , प्रतिभा ,रीना , नीतू , एवं अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment