.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

जन सेवा महिला मंडल ने प्रा0 विद्यालय के शिक्षकों को सम्मानित कर बच्चों में उपहार बांटा

आजमगढ़ : शिक्षक दिवस के अवसर पर "जन सेवा समिति महिला मंडल " ने कम्पोजिट प्राथमिक एवम उच्च प्राथमिक विद्यालय चकगोरया, शिक्षा क्षेत्र पल्हनी आज़मगढ़ में पहुँचकर समस्त शिक्षकों और शिक्षिकाओं को सम्मानित करते हुए उपस्थित बच्चों को भी उपहार दिए ।
जन सेवा समिति महिला मंडल की प्रबन्धक पूनम सिंह ने बताया कि मैं काफी दिनों से इस विद्यालय के बारे में सुनती आ रही थी कि अनिल राय जी ने काफी मेहनत से इस स्कूल को कान्वेन्ट स्कूल से भी बेहतर बनाने की कोशिश किया और काफी हद तक सफल रहे हैं ,आज यहाँ आकर इतनी खुशी महसूस हो रही है कि हमारे आज़मगढ़ में ऐसा प्राथमिक विद्यालय है ।
सारिका सिंह ने कहा कि मुझे इस विद्यालय को देखकर इतनी खुशी हो रही है कि हमारे बच्चे अगर छोटे होते तो यही पढ़ाते । डॉ पूनम सिंह ने सभी शिक्षक ,शिक्षिकाओं का धन्यवाद देते हुए कहा कि यहां आकर हमे हमारी प्राचीन सभ्यता गुरुकुल की याद आ गयी । सभी महिला शक्तियां हर कमरे की उचित व्यवस्था और महापुरुषों की तस्बीर को देखकर बहुत प्रसन्न हुई ,और कहा कि इससे सभी बच्चे महापुरुषों के बारे में अच्छी तरह से जानेंगे ।इस अवसर पर अर्चना बरनवाल,गीता सिंह,रीमा पांडेय, संतोष यादव, सारिका सिंह,डॉ पूनम सिंह आदि मौजूद रही ।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment