.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद को भाजपा युवा मोर्चा टीम ने घर घर जा आर्थिक सहयोग लिया

आजमगढ़। बाढ़ की मार झेल रहे केरलवासियों को सहायता पहुचाने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर गुरूवार को जिला संयोजक कमलेन्द्र मिश्र के नेतृत्व में युवाओं की टोली ने आर्थिक सहायता जुटाने का काम किया। सहायता अभियान के पहले दिन भाजयुमो टीम रोडवेज से सिविल लाइंन आदि मुहल्लों में डोर टू डोर जाकर लोगों से सहायता राशि जुटाया।
जिला प्रवासी सौरभ राय ने ने कहा कि केरल प्रांत के 13 जिले पूरी तरह बाढ़ से ग्रस्त है। वहां पर आयी विभिषिका के कारण लोगों के जीवन बेपटरी हो चुकी है। केंद्र सरकार उन्हें पटरी पर लाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही हैं। सरकार के हाथों को मजबूत करने के लिए भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने भी सहायता जुटाने का निदेश दिया है।
जिला संयोजक कमलेन्द्र मिश्र मोनू ने कहा कि बाढ़ प्रभावितों के लिए पहले दिन भाजयुमो की टीम रोडवेज, सिविल आदि मुहल्लों में घुमकर लोगों से आर्थिक सहायता जुटाया हैं जो आगे शुक्रवार को भी जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि इसके अलावा कई विधानसभा क्षेत्रों में भी यह अभियान चलाया जा रहा है। इसके बाद एकत्र हुई सहायता राशि को आगे प्रेषित कर दी जायेगी।
इस अवसर पर चन्द्रपाल सिंह, कार्तिकेय सिंह चंचल, शिवेन्द्र राय, रणजीत चौबे, सूर्यप्रकाश सिंह, पप्पू चौहान, एकलव्य पांडेय, गोपाल राय, चन्दन सिंह आदि सहित कई युवा साथी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment