.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

भविष्य दीप कला केन्द्र : डांस व गायन की प्रतियोगिता के लिए आडिशन किया गया

आजमगढ़। जनपद में सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए जानी मानी संस्था भविष्य दीप कला केन्द्र द्वारा नवम्बर माह में होने वाले एक वृहद डांस व गायन की प्रतियोगिता के लिए सठियांव स्थित आरके मेडिकल कालेज में आडिशन का आयोजन किया गया।  आडिशन की शुरूआत मेडिकल कालेज के प्रबन्धक डा प्रेम प्रकाश यादव ने दीप प्रज्वलित कर व मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर किया।
आडिशन के आयोजक शरद गुप्ता ने बताया कि आज प्रतिभाएं बहुत है बस उन्हे कोई सार्थक मंच नही मिल पाता है। इस आयोजन का मूल मकसद प्रतिभाओं को एक मंच पर साथ लाना और उन्हे पहचान दिलाना है। उन्होने बताया कि आडिशन में बीटीसी, बीए, बीकाम के अलावा इण्टर व हाईस्कूल तक के लगभग 250 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। जिसमें से 90 प्रतिभागियों को नवम्बर माह में होने वाले डांस यूपी डांस, सिंग यूपी सिंग के लिए चयनित किया गया है।
प्रबन्धक प्रेम प्रकाश यादव ने बताया कि हमारे कालेज की छात्र एवं छात्राओं में अनेक प्रतिभाएं है। आज जो आडिशन आयेजित किया गया है, इसके लिए मैं भविष्य दीप कला केन्द्र के शरद बधाई के पात्र है।
इस अवसर पर आशीष पांडेय, सोनू यादव, अमृत भारती, दिवाकर, आशीष यादव, सचिन, दीक्षा सिंह, जागृति, साक्षी पांडेय, मीनाक्षी, दिनेश श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment