.

.

.

.
.

पत्नी के वापस आने से इंकार पर नशेड़ी पति ने खुद को लगाई आग,गंभीर

आजमगढ़ :: कप्तानगंज थाने के भवनपुर गांव में मंगलवार को सुबह लगभग आठ बजे बड़ी बहन के घर से पत्नी के न जाने पर नशेड़ी पति ने खुद पर पेट्राल छिड़क कर आग लगा लिया। चीख-पुकार सुन ग्रामीणों ने उसे बचाया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कप्तानगंज थाने के भितेहरा गांव निवासिनी उर्मिला का पति 35 वर्षीय पति रमेशन नशे में धुत होकर उसे मारता-पीटता रहता था । प्रताड़ना से तंग होकर उर्मिला सोमवार को अपने चार साल के बच्चे को लेकर कप्तानगंज क्षेत्र के भवनपुर गांव स्थित अपनी बड़ी बहन के घर चली गई। इस पर उसका पति भी सोमवार की शाम को भवनपुर गांव में उसे घर लाने के लिए पहुंचा था। पत्नी को घर ले जाने पर अड़ गया था। न जाने पर 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुला लिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को मंगलवार को थाने पर बुलाया था।
इस बीच मंगलवार को सुबह लगभग आठ बजे रमेश पुन: भवनपुर गांव में पहुंच गया और पत्नी को घर ले जाने के लिए जिद करने लगा। न जाने पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा लिया। शोर मचाने पर आस-पास के लोग दौड़ पड़े और किसी तरह आग पर काबू पाया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आग से झुलसे 35 वर्षीय रमेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
कप्तानगंज थाना प्रभारी विमलेश मौर्य ने बताया कि आत्मदाह के प्रयास में झुलसा युवक नशेड़ी है और उसकी प्रताड़ना से तंग आ कर उसकी पत्नी अपनी बड़ी बहन के घर चली आई है। जहां उसे वह लेने आया था और न जाने पर पेट्रोल छिड़क कर आत्महत्या का प्रयास किया। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment