.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

क्रांति दिवस 09 अगस्त को विश्वविद्यालय के लिए बाइक जुलूस निकाल हुंकार भरेंगे छात्र

आज़मगढ़ :राज्य आवासीय विश्वविद्यालय की मांग को लेकर क्रांति दिवस के अवसर पर 9 अगस्त को जनपद के महाविद्यालयों के छात्र विश्वविद्यालय के लिए हुंकार भरेंगे। विश्वविद्यालय अभियान के अंतर्गत 9 अगस्त को पूर्वान्ह 10 बजे बेलईसा मण्डी से मोटर सायकिल जुलूस शुरू होकर पहाड़पुर,मुकेरीगंज, दलालघाट होता हुआ वापस जिलाधिकारी कार्यालय पर समाप्त होगा। उक्त जानकारी गरुण होटल में विवि अभियान की रणनीतिक बैठक में अभियान के नगर संचालक राकेश गांधी ने दी।
विश्वविद्यालय जुलूस के प्रभारी व शिब्ली कालेज के छात्रनेता बालमुकुंद सिंह ने मोटर सायकिल जुलूस में शामिल होने के लिये जनपद के युवाओं का आह्वाहन किया। डी0ए0वी0पी0जी0 कालेज के छात्र नेता तरुण यादव सुल्तान ने कहा कि विश्वविद्यालय की स्थापना कराके ही जनपद के छात्र दम लेंगे। जुलूस में हम पूरी ताकत झोंक देंगे। छात्र नेता निखिल भारती ने जुलूस को सफल बनाने की अपील की। श्री दुर्गा जी पी0जी0 कॉलेज के छात्र नेता सौरभ गुप्ता सनी ने कहा कि हम सरकार को आज़मगढ़ के युवाओं का दम दिखा देंगे। छात्र नेता रामाश्रय निषाद ने कहा कि आज़मगढ़ के युवाओं का धैर्य अब जवाब दे रहा है। नगर सह संयोजक डा0 मनिंदर सिंह ने कहा कि सरकार अगर इसी तरह खामोश रही तो अभियान और भी उग्र होगा।
बैठक में विश्वविद्यालय अभियान के संरक्षक डा0 वेद प्रकाश उपाध्याय, जिला संयोजक बिजेंद्र सिंह,जिला संचालक डा0प्रवेश सिंह, डा0 अवनीश अस्थाना, डा0सुभाष सिंह, डा0सुजीत भूषण, शिवबोधन उपाध्याय, डा0 आर0पी0 कौशल, दीपक कुमार,वीरेंद्र, अनुराग,दीपू, विवेक चौबे,सुरेंद्र राय आदि उपस्थित रहे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment