.

.

.

.
.

तमसा अभियान :पौधों की सुरक्षा हेतु ट्री गार्ड लग रहे ,पुरानी साड़ियों का भी उपयोग

आजमगढ़ 15 जुलाई 2018-- जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी के दिशा निर्देशन में स्वयं सेवी संस्थाओं द्वारा तमसा महा सफाई अभियान तृतीय चरण के अन्तर्गत तैतालीसवां दिन भोला घाट पर पौधों हेतु ट्री गार्ड लगाने का कार्य प्रातः 6.00 बजे से किया गया। इस महा सफाई अभियान के तृतीय चरण में पौधों की सुरक्षा हेतु ट्री गार्ड तथा पौधों की सुरक्षा के लिए पुरानी साड़ियों पौधों के चारो तरफ भी संस्थाओं द्वारा लगाया गया।
स्वंय सेवी संस्थाओं द्वारा लोगों से अपील किया गया है कि पौधों की सुरक्षा करने के लिए आप लोग अपने घरों से पुरानी साड़ियों को लेकर आये जिससे पेड़ों की सुरक्षा हेतु उसके चारों तरफ लगाया जा सकें।
इस अवसर पर तमसा महा सफाई अभियान के दूसरे चरण में पूर्वांचल विकास आन्दोलन के संयोजक प्रवीण सिंह, मणिन्दर, अरविन्द चित्रांश, रितेश गोयल, अमित अग्रवाल, तेजबहाुदर द्वारा पौधों की सुरक्षा हेतु ट्री गार्ड तथा पौधों की सुरक्षा के लिए पुरानी साड़ियों पौधों के चारो तरफ लगाने का कार्य किया गया।
कल दिनांक 16 जुलाई 2018 को चैवालिसवां दिन भोला घाट पर पौधों की सुरक्षा हेतु ट्री गार्ड तथा पौधों की सुरक्षा के लिए पुरानी साड़ियों पौधों के चारो तरफ लगाने का कार्य प्रातः 6.00 बजे से किया जायेगा।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment