.

.

.

.
.

भाजपा:नवनियुक्त महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष डा.संचिता का पार्टीजनों ने सम्मान किया

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी नगर कार्यालय पर नगर अध्यक्ष विनय प्रकाश गुप्त के नेतृत्व में नवनियुक्त महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष डा.संचिता बैनर्जी अस्थाना को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर नगर अध्यक्ष विनय प्रकाश गुप्त ने कहा कि डा.संचिता बैनर्जी नगर कार्यकर्ता के रुप मे भाजपा के कार्यक्रमों को सफल बनाने मे अपनी भूमिका का निर्वहन लगातार करती रही हैं। शीर्ष नेतृत्व ने उनकी मेहनत व पार्टी के प्रति समर्पण को देखते हुए महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है इसके लिए शीर्ष नेतृत्व व जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह का आभार व नवनियुक्त महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष को शुभकामनाएं।
नवनियुक्त महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष डा.संचिता बैनर्जी ने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी मुझे सौपी है मै उसे पूरी निष्ठा से निभाते हुए पार्टी मे महिलाओ को जोडने का कार्य करूँगी । माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार सबका साथ सबका विकास के संकल्प को लेकर देश के दलितो शोषितों वंचितों और महिलाओं के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं चलाई जा रही है मै महिलाओं को और जागरूक बनाने का कार्य करूँगी जिससे योजनाओं का लाभ हर जरूरत मंद तक आसानी से पहुचाया जासके ।
इस अवसर पर शीला गुप्ता, सविता सोनकर, सन्ध्या राय,बबिता जसरासरिया,पूजा पान्डेय, जूही श्रीवास्तव, अशोक सोनकर,मृगांक शेखर सिन्हा,पंकज कौशिक, हरबंश मिश्रा, सुरेश शर्मा,शफकत रिजवी, धर्मवीर चौहान, पंकज मोदनवाल, अभयदत्त गोड,अमन गर्ग,सुक्खू राम भारती ,अवनीश चतुर्वेदी विनीत सिंह रीशू के साथ नगर कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment