.

.

.

.
.

थाने पर नहीं हो रही सुनवाई,पीड़िता के लिए एसपी से मिला जागो नारी शक्ति संगठन

आजमगढ़। जागो नारी शक्ति संगठन की अध्यक्ष कुसुमलता त्यागी के नेतृत्व में सोमवार को सिधारी थानाक्षेत्र के सैदपुर गांव निवासिनी सदस्य पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाते हुए दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही करने की मांग किया।
पुलिस अधीक्षक को दिये गये गये प्रार्थना पत्र में पीड़िता मनीषा पत्नी देवनरायन ने बताया कि उसके पट्टीदार काफी दबंग और मनबढ़ किस्म के है। बीते 13 जुलाई 2018 की रात नशे की हालत में मेरे घर पर चढ़ गये और गालिया देते हुए मारने पीटने लगे। आरोप लगाया कि देवर व देवरानी घर में घुसकर मारे-पीटे। सूचना देने के बाद यूपी 100 पुलिस जब मौके पर पहुंची तो सभी विपक्षी भाग गये। पुलिस के जाने के बाद फिर घर पर चढ़कर मारने पीटने लगे। रात में तीन बार पुलिस आयी लेकिन सभी जब पुलिस आती थी तो भाग जाते थे। पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि उसी रात विपक्षी टांगी और गड़सा लेकर दरवाजे को तोड़ रहे थे। थाने पर जाने के बाद कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पुलिस डांट कर भगा दे रही है। पीड़िता ने बताया कि विपक्षी झूठा आरोप लगा रहे है कि मारपीट के दौरान गर्भ में पल रहे बच्चे की मृत्यु हो गई जिसका आपरेशन हुआ। यह लोग गलत रिर्पाट बनाकर हम लोगों को फंसाना चाहते हैं। थाने पर हम लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है थाने पर जाने के बाद हम लोगों को भगा दिया जा रहा है।
ज्ञापन सौपने वालो में उमा चोहान, ममता चौहान, संगीता, किरन कुमारी, अनीता यादव, ममता भारती, चंदा चौहान, उषा देवी, हेमवंती, मीना देवी, गीता श्रीवासतव, रेखा कुमारी, उर्मिला, निर्मला, मुन्नी, इन्द्रावती आदि मौजूद थे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment