.

.

.

.
.

पुलिस ने सुलझा ली है साती गांव में मृत मिली युवती की हत्या की गुत्थी



आजमगढ़। कंधरापुर के सांती गांव में तेज़ाब डाल कर फेंकी गयी मृत युवती लाश की घटना को पुलिस ने लगभग पूरी तरह सुलझा लिया है बस अब हत्यारों को दबोचने में पुलिस जुटी हुयी है। पुलिस सूत्रों ने बताया की युवती हत्या ऑनरकिलिंग में गई और इसमें परिवार से जुड़े लोग ही शामिल हैं। परिवालों ने उसे उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था दौरान प्रेमी तो वहां से भाग निकला पर प्रेमशीला को आक्रोश में मार डाला गया,फिर पहचान छुपाने को उसके शव को तेजाब से जला दिया गया । घटना को तीन-चार लोगों ने अंजाम दिया था। पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। गौरतलब है की मृत युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है।
कंधरापुर थाना क्षेत्र के सांती गांव में स्थित सिलनी नदी के किनारे गन्ने के खेत में 25 जून को प्रेमशाीला की लाश मिली थी। उसके चेहरे और शरीर के को तेजाब से जला दिया गया था। डॉग स्क्वाड की मदद से घटनास्थल से करीब तीन सौ मीटर पर स्थित बस्ती के रहने वाले रामहित को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया तो वह भागने लगा।
शक के आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने माना कि शव उसकी भांजी प्रेमशीला की थी। वह महराजगंज के महरुपुर गांव से रामहित के घर 22 जून को होने वाली शादी में शामिल होने आई थी।
प्रेमशीला का महराजगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 22 जून की रात प्रेमी ने प्रेमशीला को गन्ने के खेत में बुलाया था। रात में गायब प्रेमशीला के परिवार के लोग खोजते हुए वहां पहुंचे और दोनों को साथ देखने के बाद आपा खो बैठे और घटना को अंजाम दिया।
एसपी सिटी सुभाष चंद्र गंगवार ने बताया कि पुलिस ने प्रेमशीला की हत्या की गुत्थी काफी कम समय में सुलझा ली है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही। बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment