.

.

.

.
.

मुबारकपुर :: बाइक के चपेट में आने से भट्ठा मजदूर की मौत,बाइक सवार युवक गंभीर

आजमगढ़ :: मुबारकपुर थाने के आजमगढ़-मऊ मार्ग पर बुधवार को सुबह लगभग 11 बजे बाइक के चपेट में आने से 45 वर्षीय भट्ठा मजदूर की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृत मजदूर भट्ठे पर से मजदूरी कर घर जा रहा था। मौत से मुहब्बतपुर गांव में कोहराम मच गया।
मुबारकपुर थाने के मुहब्बतपुर गांव निवासी रामभवन राजभर पुत्र जयमूरत राजभर रघुनाथपुर खुझिया स्थित ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। बुधवार को लगभग 11 बजे मजदूरी कर पैदल ही घर जा रहा था। खुझिया गांव के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे बाइक सवार से टक्कर हो गई। मजदूर रामभवन के साथ ही मऊ जिले के कोपागंज थाने के खुर्थी जाफरपुर गांव निवासी अनिल पुत्र विजेंद्र राम भी गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची 108 नंबर एंबुलेंस से घायल मजदूर को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि घायल बाइक सवार को सिधारी क्षेत्र में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मृत मजदूर के पास दो पुत्री और दो पुत्र हैं। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी भानुमति और दोनों पुत्रियों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment