.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

कराते सोसाइटी ऑफ आज़मगढ़ को उ०प्र० कराते संघ से मिली पूर्ण मान्यता

सहजानन्द राय बनें अध्यक्ष, सूरज प्रकाश श्रीवास्तव महासचिव मनोनीत
आजमगढ़ :: कराते सोसाइटी ऑफ आज़मगढ़ के द्वारा टाइनी टाट्स स्कूल में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें कराते असोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश महासचिव जसपाल सिंह ने बताया कि कराते सोसाइटी ऑफ आज़मगढ़ को कराते एसोसिएशन ऑफ उ०प्र० के पूर्ण सदस्य के रूप में मान्यता प्रदान की गई है जिसके अध्यक्ष के रूप में सहजानन्द राय को व महासचिव के रूप में सूरज प्रकाश श्रीवास्तव को मनोनीत किया गया है। श्री जसपाल सिंह ने कहा कि हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार ने कराते खेल को मान्यता प्रदान की है, अब कराते खिलाड़ियों को भी अन्य खिलाड़ियों की तरह छात्रवृत्ति, सरकार द्वारा प्रशिक्षण शिविर व किट तथा नौकरियों में लाभ मिलेगा।
तथा गैर मान्यता प्राप्त कराते क्लब व गैर मान्यता प्राप्त कराते की खेल संस्थाओ द्वारा बच्चों से की जा रही अवैध धनउगाही बंद होगी तथा फर्जी प्रतियोगिताओ का आयोजन पर रोक लगाई जाएगी, नोएडा के जिलाधिकारी ने इस विषय पर कड़ा निर्णय लिया है ,आज़मगढ़ के जिलाधिकारी से भी निवेदन है कि खिलाड़ियों के भविष्य को देखते हुए इस तरह का कड़ा कदम उठाए। आज़मगढ़ के कराते खिलाड़ी लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहें है, इनमे बहुत ऊर्जा है, आज़मगढ़ में सहजानन्द राय जी व सूरज प्रकाश श्रीवास्तव के नेतृत्व में कराते खेल उचाईयो को छू रहा है ।
सहजानन्द राय ने मनोनयन के किये धन्यवाद करते हुए कहा कि जल्द ही उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चौहान से व खेल निदेशक उत्तर प्रदेश से मिलकर आज़मगढ़ स्टेडियम में एक कराते खेल के लिए हाल बनवाने का अनुरोध किया जाएगा व जिलाधिकारी से मिलकर गैर मान्यता प्राप्त क्लबों व संस्थाओं पर रोक लगवाई जाएगी ,खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नही होने दिया जाएगा।
महासचिव सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने जसपाल सिंह का बुके भेंटकर स्वागत किया तथा मनोनयन के लिए धन्यवाद दिया तथा एक सप्ताह के भीतर नई कमेटी घोषित करने का आश्वाशन दिया।
इस मौके पर उपाध्यक्ष नितिन गौड़,उपाध्यक्ष पारितोष राय, राजीव प्रताप सिंह गप्पू ,विद्याधर श्रीवास्तव, शिवम तिवारी,दिनेश चौहान,ज्ञानेंद्र चौहान,शुभम तिवारी,शुभम पाण्डेय,मयंक श्रीवास्तव,कुशल सिंह गौतम सहित दर्जनों कराते खिलाड़ी व सदस्य मौजूद रहें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment