.

.

.

.
.

उपचुनावों में जीत से हर्षित सपाइयों ने मिठाई बाँट मनाया जश्न

आजमगढ़:: प्रदेश में सम्पन्न हुए कैराना लोकसभा एवं नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में रा0लो0द0 एवं समाजवादी पार्टी की शानदार जीत पर कलेक्ट्री कचहरी चौराहे से लेकर समाजवादी पार्टी कार्यालय तक जश्न का माहौल रहा। गाजे बाजे के साथ स0पा0 कार्यकर्ता अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी-जिन्दाबाद मुलायम सिंह यादव-जिन्दाबाद का नारा लगाते हुए एक दूसरे को बधाई दिये। इस अवसर पर एक दूसरे को मिठाई खिला कर कार्यकर्ता खुशी का इजहार किये।
उत्साहित पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए स0पा0जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि कैराना और नूरपुर में भा0ज0पा0 की करारी हार से भा0ज0पा0 और मोदी ब्राण्ड की पोल खुल गई है। श्री यादव ने कहा कि गरीबों के नाम पर सत्ता में आयी केन्द्र और प्रदेश की भा0ज0पा0 सरकार पूंजीपतियों का हित साधने में लगी रही, और इस चुनाव परिणाम ने साबित कर दिया कि झूठ और पाखण्ड को जनता समझ चुकी है। स0पा0जिलाध्यक्ष श्री यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित सभी सहयोगी दलों के नेताओं को बधाई दिया।
स0पा0जिलाध्यक्ष श्री यादव ने कहा कि जाति और धर्म की बाजीगरी करने की भा0ज0पा0 साजिश फेल हो गई और 2019 के लोकसभा चुनाव में भा0ज0पा0 का सफाया तय है।
इस अवसर पर विधायक आलमबदी, नफीस अहमद, एस0के0सत्येन, राजेश गिरी, संतलाल विश्वकर्मा, वेद प्रकाश, महाप्रधान राजाराम सोनकर, रामप्रवेश यादव, राजेश यादव, महेन्द्र यादव, शिवसागर यादव, राघवेन्द्र यादव(रामश्याम), रामशकल यादव, पू0प्रमुख चन्द्रशेखर यादव,पप्पू यादव, प्रदीप यादव, गुलाब, नाटे यादव, आशीर्वाद यादव आदि उपस्थित थे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment