.

.

.

.
.

स्वागत समारोह ::भाजपा सरकार देश के स्वाभिमान की रक्षा कर रही है -यशवंत सिंह,एमएलसी

आजमगढ़:: भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को नेहरू हाल में नवनिर्वाचित एमएलसी यशवंत सिंह का जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत समारोह की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाशय राय व संचालन जिला महामंत्री ब्रजेश यादव ने किया।
स्वागत से अभिभूत नवनिर्वाचित एमएलसी यशवंत सिंह ने कहाकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार इस देश के स्वाभिमान को रक्षा करने वाली सरकार है। मोदी सरकार के चार सालों के कार्यकाल में कोई भी भ्रष्टाचार को आरोप नहीं लगा हैं। प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी ने देश को सशक्त बनाने की कोशिश में लगे हुये है। ऐसे में मेरे जैसे सामान्य राजनैतिक व्यक्ति के मन में यह विचार उठा कि किसी दल या विचारधारा से कही ज्यादा बड़ा यह देश है और देश के हित में भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने का फैसला लिया था। आगे उन्होने कहाकि भारतीय जनता पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं के साथ मैं भी अपनी पूरी शक्ति से आजमगढ़ जनपद में कमल खिलाने का प्रयास करूंगा।
जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय ने कहाकि यशवन्त सिंह को एमएलसी बनाये जाने से जनपद में भारतीय जनता पार्टी का आधार और बढ़ेगा। उन्होने कहाकि मोदी सरकार का मतलब है गरीबों की सरकार। नवनिर्वाचित एमएलसी श्री सिंह से आजमगढ़ की जनता को बहुत उम्मीदे है और सदन में गरीबां की आवाज को मजबूती से उठाने का काम करते रहेंगे।
स्वागत समारोह को श्रीकृष्ण पाल, रामाधीन सिंह, हौसला प्रसाद, अखिलेश मिश्र, जयनाथ सिंह   , माला द्विवेदी, ध्रुव सिंह, अजीत यादव, कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा आदि ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर सहजानन्द राय, लक्ष्मण मौर्य, मंजू सरोज, रविशंकर तिवारी, विनोद उपाध्याय, संतोष गोंड, पवन सिंह मुन्ना, श्रीकृष्ण तिवारी, शिवनाथ सिंह, ठाकुर प्रसाद सिंह, अनुराग सिंह सन्नी, कमलेन्द्र मिश्र, वरूण राय, निखिल राय, सूरज सिंह आदि मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment