.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

जागो युवा संस्थान:: युवाओं ने देश व समाज हित में मिल कर कार्य करने का लिया संकल्प

आजमगढ़:: बाबा साहब डॉ भीम राव अम्बेडकर जी की 127वी जयंती पर जागो युवा सेवा संस्थान द्वारा नगर के पांडेय बाजार में जयंती समारोह का आयोजन किया गया। आयोजनकर्ता जेवाईएसएस सदस्य ऋषभ राय, अभिषेक कुमार, और अतुल कुमार रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पवन सिंह और संचालन आलोक सिंह ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महिलामण्डल की उपाध्यक्ष अमित लता सिंह और विशिष्ट अतिथि अध्यापिका मीना भारतीय मौजूद रही। कार्यक्रम की शुरूआत महिला अतिथियों ने मुहल्ले की महिलाओं के साथ दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम के दौरान सभी वक्ताओं ने बाबा साहब के जीवन पर प्रकाश डाला।
जेवाईएसएस के संयोजक विनीत सिंह रिशु ने कहा कि आज हमारे देश और समाज को जाति और धर्म के नाम पर  बांटा जा रहा है जो बाबा साहब की सोच से बिल्कुल अलग है और साथ ही युवाओ को संकल्पित करवाया की हम युवाओ को देश और समाज हित्त के लिए एक दूसरे के साथ मिल कर कार्य करना होगा। पवन सिंह ने कहा कि आज बाबा साहब के विचारों को लोगो को बताने की जरूरत है नही तो देश हमारा काफी पीछे चला जायेगा।
उपाध्यक्ष अमित लता सिंह ने महिला शक्ति को समाज के प्रति जागरूक करते हुए भरोसा दिलाया कि कही भी महिलाओं के साथ कोई अत्याचार होता है तो महिलामण्डल की पूरी टीम साथ है। विनोद भारतीय ने ऐसे आयोजन के लिए  के पूरे परिवार को बधाई देते हुए सभी के प्रति आभार जताया। इस अवसर पर अश्वनी सिंह, अमन रावत, रिशभ राय, अभिषेक कुमार, अतुल कुमार, सौर्य सिंह, विनोद भारतीय, श्रीनाथ, सुभाष, शाहिद, शीला भारतीय, टीटू आदि लोग रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment