.

.

.

.
.

सनबीम स्कूल की प्रधानाचार्या अंजना भारत के 100 सर्वश्रेष्ठ प्रधानाचार्यों में शामिल,दिल्ली में पृरस्कृत


प्रबंधतंत्र एवं अभिभावकों के सहयोग से मिला है सम्मान,सभी का आभार - अंजना श्रीवास्तव
आज़मगढ़ ::अन्तर्राष्ट्रीयस्तर पर शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रही ए० के० एस० एजूकेशन संस्था द्वारा दिल्ली में "100 हाइली इफेक्टिव प्रिंसिपल ऑफ 2017अवार्ड" 21 व 22 अप्रैल 2018 को आयोजित किया गया । जिसमें संस्था के मुख्य कार्यकारी अधिकारी(सीईओ ) दिनेश कामरा ने सनबीम स्कूल आज़मगढ़ (उत्तर प्रदेश) की प्रधानाचार्या श्रीमती अंजना श्रीवास्तव को देश की राजधानी दिल्ली मे अवार्ड से सम्मानित किया गया । इस आयोजन में भारत के अलावा विदेशो से भी स्कूलों के प्रिंसिपल शिरकत किये थे । दो दिन लगातार हुए इस कार्यक्रम में शिक्षा के क्षेत्र में हो रहे नए कार्यो की जानकारी भी दी गई ।सीबीएसई बोर्ड में हो रहे निरंतर बदलाव से भी अवगत कराया गया ।इतना ही नही प्रधानाचार्यो की बढ़ती जिम्मेदारी की भी जानकारी दी गई ।
प्रतिवर्ष की भांति शिक्षा जगत के संयोजकों एवं गणमान्यों की उपस्थिति मे ए० के० एस० एजूकेशन अवार्ड का दो दिवसीय आयोजन इस वर्ष भी सम्पन्न हो गया । आयोजन (100 हाइली इफेक्टिव प्रिंसिपल ऑफ 2017) दिनांक 21 व 22 अप्रैल 2018 को आयोजित था,जिसमे सनबीम स्कूल आज़मगढ़ की प्रधानाचार्या श्रीमती अंजना श्रीवास्तव को उनकी योग्यता के सापेक्ष भारत के 100 सर्वश्रेष्ठ प्रधानाचार्यों मे शामिल कर उनके उल्लेखनीय कार्यों हेतु ये पुरस्कार दिया गया ।
ए० के० एस० एजुकेशन अवार्ड संस्था उन राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय शैक्षिक विभूतियों एवं प्रतिष्ठानों को सम्मानित करता है जिन्होंने शिक्षा के क्षेत्र मे उल्लेखनीय व सराहनीय योगदान किया हो।उनकी कुशल परीक्षा के बाद उनका चयन राष्ट्रीय कमेटी करती है ।पुरस्कार प्राप्ति के पश्चात आज आज़मगढ़ पहुंचने पर सनबीम स्कूल के अध्यक्ष भोला प्रसाद साव , डायरेक्टर प्रशांत गुप्ता व डायरेक्टर रमा साव ने प्रधानाचार्या श्रीमती अंजना श्रीवास्तव को बधाई दिया और कहा कि स्कूल में प्रतिदिन बेहतर शिक्षा के लिए काम हो रहा है । छात्र छात्राओं के सर्वांगीण विकास में कोई कमी नही आने दी जाएगी । राष्ट्रीय स्तर पर इस सम्मान को मिलने से विद्यालय परिवार , छात्रों व अभिभावकों में खुशी की लहर व्याप्त है । प्रधानाचार्य अंजना श्रीवास्तव ने प्रबंधतंत्र एवं अभिभावकों का आभार जताया कहा कि विना उसके सहयोग के ये काम संभव नही होता आज उन्हें इस बात की खुशी है कि प्रबंधन व अभिभावकों ने उन्हें प्रत्येक स्तर पर सहयोग दिया पूरा मिलजुल कर टीम भावना से काम करने पर अच्छा काम हुआ और ये सम्मान मिला ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment