.

.

.

.
.

सड़क दुर्घटनाओं में 02 युवकों की मौत,03 अन्य घायल

आजमगढ़ ::जनपद में पिछले 24 घंटो में सड़क दुर्घटनाओं में 02 युवकों की जहाँ मौत हो गयी वहीँ 03 अन्य घायल हो अस्पताल में भर्ती हैं। नगर कोतवाली के राजघाट के पास गुरुवार की शाम को साली की शादी समारोह से वापस घर जाते समय बोलेरो वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि उसका आठ वर्षीय पुत्र और एक अन्य घायल हो गया। वहीं अतरौलिया थाने के बासीपुर गांव के पास सड़क दुर्घटना में बारात करने जा रहे बाइक सवार 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।
निजामाबाद थाने के तेलीपुर गांव निवासी राजेश गुप्ता पुत्र रामनाथ गुप्ता के साली की गुरुवार को शहर के भंवरनाथ मंदिर परिसार में शादी थी। शादी समारोह के बाद राजेश अपने आठ वर्षीय पुत्र अनुज और गांव के 35 वर्षीय गुलाब पुत्र स्व.पुनवासी के साथ एक ही बाइक से घर जा रहा था। इस बीच शहर के राजघाट के सामने चार चक्का वाहन से टकरा जाने पर तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में पहुंचते ही गंभीर रूप से घायल राजेश गुप्ता की मौत हो गई। घायल उसके पुत्र अनुज और तेलीपुर गांव निवासी गुलाब को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दूसरी तरफ कंधरापुर थाने के गद्दीपुर गांव निवासी धमेंद्र पुत्र शंकरदेव और 26 वर्षीय दिनेश पुत्र जित्तू गुरुवार की रात में बाइक से अतरौलिया थाने के मदियापार गांव में बारात करने जा रहे थे। इस बीच अतरौलिया थाने के बासीपुर गांव के पास चार चक्का वाहन से टकरा जाने से बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हालत गंभीर होने पर कोयलसा सामुदायिक स्वास्य केंद्र से डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में ही गंभीर रूप से घायल धमेंद्र की मौत हो गई। जबकि घायल दिनेश को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक साल पूर्व मृतक की शादी हुई थी। दो भाइयों में छोटे धमेंद्र की मौत की सूचना मिलने के बाद से ही गद्दीपुर गांव में परिजनों में कोहराम मचा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment