.

.

.

.
.

बैठक में भ्रष्टाचारियों की शिकायत मुख्यमंत्री से करने का निर्णय लिया


आजमगढ़:: भ्रष्टाचार पर अकुंश लगाने हेतु हिन्दू नेता हरिवंश मिश्रा के नेतृत्व में गुरूवार को कुंवर सिंह उद्यान में एक बैठक सम्पन्न हुई। जिसमे भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने व भ्रष्टाचारियों की शिकायत मुख्यमंत्री से करने का निर्णय लिया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए मातृ शक्ति संगठन की कुसुमलता बौद्ध ने कहाकि आज जिस प्रकार से मुख्यमंत्री योगी सरकार के अधिकारी गरीब जनता से कोई सरोकार न हीं रख रहे है वह बेहद दुखद है। हम संगठन के माध्यम से योगी जी को अवगत कराना चाहते है कि आज भी उनके अधिकारीं गरीब जनता से विभागीय कार्य के लिए धन उगाही कर रही है और योगी की सुशासन की मंशा पर पलीता लगाते हुए योगी सरकार को बदनाम कर रही है। गरीब महिलाओं का उत्पीड़न नहीं रूक रहा है। महिला हास्पिटल से लेकर समाज कल्याण के अधिकारीं भ्रष्टाचार में डूबे हुए है। इसकी पूरी शिकायत हमें येगी जी से करेंगे।
बैठक को सम्बोधित करते हिन्दू नेता हरिबंश मिश्रा ने बताया कि जनपद में व्याप्त भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए मुहिम छेड़े हुए है। जिसमें कस्तूरबां गांधी आवासीय विद्यालय में हुए करोड़ों के घोटाले को साक्ष्य के साथ उजागर किया है लेकिन जिला प्रशासन अब मामले का ठंडे बस्ते में डालने के लिए लीपापोती करने में लगी है और कस्तूरबां गांधी आवासीय विद्यालय में तैनात लेखाधिकारी अभी भी अपने पदों पर तैनात है। श्री मिश्रा ने कहाकि कहाकि जल्द ही बाबू को सस्पेंड करके एफआईआर दर्ज नहीं किया गया तो हम हिन्दू संगठन मातृ शक्ति के साथ दो सप्ताह के भीतर जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव कर ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी को अवगत करायेंगे।
इसी क्रम में विश्व हिन्दू महासंघ के जिला प्रभारी हलधर दूबे ने कहाकि सदर अस्पताल में एन्टी रैबिज इंजेक्शन को अस्पताल के बाहर पैसा लेकर बेचकर गरीबों का उत्पीड़न किया जा रहा है। भ्रष्ट अफसरों की कारस्तानी से योगी सरकार को बदनाम किया जा रहा है जबकि योगी जी सुशासन लाने के लिए 24 घंटे कार्य कर रहे है। योगी जी की नीतियों से परे चल रहे अधिकारियों की शिकायत हम हिन्दू संगठन मुख्यमंत्री से करेंगे तभी भ्रष्टाचार पर अंकुश लगेगा।
बैठक में किरन चौहान, पूनम भारती, अर्चना चौहान, श्यामप्रीत पूर्णिमा, ममता चौहान, मोती लाल, ग्रिजलाल, प्रदीप यादव, राहुल मिश्रा, हलधर दूबे, रामसकल चौहान आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment